Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

गाजीपुर में रेलवे क्रासिंग के पास ऑटो चालक की ईंट से सिर कूच कर हत्या

शहर कोतवाली थाना क्षेत्र के टेढ़वा स्थित रेलवे क्रासिंग के पास बुधवार की रात ईंट से सिर कूच कर युवक की हत्या कर दी गई। जानकारी होते ही रजदेपुर चौकी प्रभारी सुनील तिवारी ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया। इस घटना में मृतक के पुत्र ने दो लोगों के खिलाफ नामजद तहरीर दी है। पुलिस इस मामले में दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। युवक के सिर पर चोट के निशान थे।

शहर के टेढ़वा में स्थित शराब की दुकान से कुछ दूरी पर गुरुवार की सुबह लोगों ने एक युवक का शव देखा। यह खबर जंगल में आग की तरह फैल गयी। मौके पर बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ जुट गयी। शव की पहचान कपूरपुर देहाती निवासी 45 वर्षीय धर्मेंद्र राम पुत्र स्व. शेरा राम निवासी खोवामंडी रौजा के रूप में की गयी। जब इसकी जानकारी उसके परिजनों को दी गयी, तो परिवार के लोग मौके पर पहुंचे और शव देखकर बिलख पड़े। मृतक टेढ़वा स्थित देसी शराब की दुकान पर बुधवार को गया था। 

किसी बात को लेकर कुछ लोगों से कहासुनी हो गई थी। गांव के ही लोगों ने बीच-बचाव कर किसी तरह मामले को शांत करा दिया था। लेकिन गुरुवार की सुबह उसका शव मिलने की जानकारी होते ही परिवार में कोहराम मच गया। इधर सूचना मिलते ही सदर सीओ ओजस्वी चावला, सदर कोतवाल विमल मिश्रा, रजदेपुर चौकी प्रभारी सुनील तिवारी मौके पर पहुंच गए। पूछताछ के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। जानकारी होने पर पुलिस अधीक्षक डा. ओमप्रकाश सिंह भी मौके पर पहुंच गये और घटनास्थल का मुआयना किया। इसके बाद मृतक के परिजनों से पूछताछ भी की। एसपी ने मातहतों को दिशा-निर्देश देने के साथ ही जल्द हत्यारों को गिरफ्तार करने का निर्देश दिया। बताया जा रहा है कि धर्मेंद्र शराब का आदी था। 

वह बुधवार की रात टेढ़वा रेलवे क्रासिंग के पास स्थित देसी शराब की दुकान के पास शराब पीने के लिए गया था। इसी बीच वहां शराब पी रहे दो युवकों से किसी बात को लेकर विवाद हो गया। बात इतनी बढ़ गयी कि मारपीट होने लगी और उसे पीटने के साथ ही ईंट से उसके सिर पर कई बार वार करने से उसका सिर कुचल गया और धर्मेंद्र की मौके पर ही मौत हो गई। चूंकि रात हो जाने के कारण किसी को इस घटना की जानकारी नहीं हो सकी और रातभर धर्मेंद्र का शव वहीं पड़ा रहा। उधर उसके परिवार के लोग उसके घर आने का इंतजार करते रहे। तभी गुरुवार की सुबह परिवार के लोगों को उसकी मौत की खबर मिली। जानकारी होते ही मृतक की पत्नी संगीता सहित परिवार लोग रोने-चिल्लाने लगे। घर पर आस-पास की महिलाएं व पुरुषों की भीड़ जुट गयी। वह करीब छह माह पहले कबाड़ी की दुकान चलता था। लेकिन नहीं चलने के कारण उसे बंद कर ऑटो चलाने लगा था और इसी से अपने परिवार की जीविका चलता था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस संबंध में पुलिस अधीक्षक डा. ओमप्रकाश सिंह ने बताया कि बुधवार की रात शराब के नशे में मारपीट हुई थी। इसमें धर्मेंद्र के सिर पर ईंट से वार किया गया है, जिससे उसकी मौत हुई है। इस मामले में मृतक के बड़े पुत्र शनि आर्य की तहरीर पर दो लोगों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज की गयी है और उनकी तलाश की जा रही है। जल्द ही हत्यारों का पता लगा लिया जायेगा।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr