Featured

Type Here to Get Search Results !

लाखों रुपये लेकर धोखा देने वाले एयर एम्बुलेंस के कैप्टन और चिकित्सक के खिलाफ मुकदमा

0

फूलपुर पुलिस ने कोरोना संक्रमित मरीज को एयर एंबुलेंस की सुविधा मुहैया कराने के नाम पर 19 लाख वसूलने वाली सेवा प्रदाता कम्पनी व दो अन्य लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

गाजीपुर के पूर्व सांसद राधेमोहन सिंह के भाई तेजबहादुर सिंह कोरोना से संक्रमित होने पर बीएचयू में 22 अप्रैल को भर्ती हुए। उसके बाद स्थिति गंभीर होने पर हैदराबाद स्थित अपोलो अस्पताल से सम्पर्क किया। अपोलो अस्पताल द्वारा इलाज करने की बात करने पर परिवार के लोगों ने पहले 13 लाख में बुकिंग फिर 6 लाख रुपए मिलने पर सायं चार बजे बाबतपुर एयरपोर्ट से पंचमुखी एयर एंबुलेंस सेवा प्रदाता कम्पनी ने पहुंचने को कहा।

परिजन संक्रमित मरीज को लेकर एयरपोर्ट पर निर्धारित समय पर पहुंच गए। उसके बाद निर्धारित समय पर न पहुंचने पर बताया कि 9 बजे पहुंचेगी। लेकिन एयर एंबुलेंस नौ बजे भी नहीं पहुंची और बार-बार मेल करने व दबाव बनाने पर 11 बजे रात एयर एबुलेंस बाबतपुर पहुंची।

जब परिजन एयर एंबुलेंस के पास पहुंचे तो उसमें कोई प्राथमिक उपचार के ट्रीटमेंट न होने तथा ऑक्सीजन तक की व्यवस्था न होने पर एतराज जताया तो मरीज को छोड़कर एयर एम्बुलेंस के लोग चले गए।  इसके बाद पीड़ित के छोटे भाई गंगासागर सिंह ने फूलपुर पुलिस को उक्त कम्पनी के अलावा एक चिकित्सक व कैप्टन के खिलाफ तहरीर दी। जिसपर पुलिस ने संबंधित मामले में उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

Post a comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad