Welcome to Dildarnagar!

Featured

Type Here to Get Search Results !

वाराणसी: हादसे के बाद सड़क पर तड़पते रहे, नहीं आई एम्बुलेंस, दोनों भाइयों की मौत

0

वाराणसी में शनिवार की सुबह मिर्जामुराद थाना क्षेत्र के कछवां- कपसेठी मार्ग पर पिकप की टक्कर से दो चचेरे भाइयों की मौत हो गई। हादसे के बाद दोनों भाई एक घण्टे तक तड़पते रहे लेकिन एम्बुलेंस नहीं आ सकी। इससे गुस्साए लोगों ने चक्काजाम कर दिया। दुर्घटना के बाद पिकप भी बिजली के खम्भे में टकराकर रुक गई। ग्रामीणों ने चालक को पकड़ कर पुलिस को सौप दिया है।


बताया जा रहा है कि सन्दीप बिन्द उम्र (26) वर्ष व अजय बिन्द उम्र (20) वर्ष निवासी खानापुर थाना गोपीगंज जनपद भदोही अपने बुआ के लड़के की शादी में कपसेठी के बरकी गांव आए थे। मिल्कीपुर गांव के पास कपसेठी के तरफ से बाइक सवार दो चचरे भाई आ रहे थे। इसी दौरान विपरीत दिशा कछवांरोड के तरफ से आ रही पिकप ने जोरदार टक्कर मारते हुए दोनों को रौंद दिया।

आसपास के लोगों ने तत्काल एम्बुलेंस के लिए फोन किया लेकिन एक घण्टे तक नहीं पहुंची। इससे दोनों की मौके पर ही तड़प-तड़प कर मौत हो गई। दुर्घटना के बाद गुस्साये ग्रामीणों ने चक्काजाम कर दिया। मौके पर  थाना प्रभारी, जंसा रोहनिया, कपसेठी, बड़ागांव मिर्जामुराद समेत भारी संख्या में फ़ोर्स पहुंची और ग्रामीणों को समझाया। लेकिन लोग मानने को तैयार नहीं थे। तीन घण्टे तक चक्काजाम चलता रहा।

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad