Welcome to Dildarnagar!

Featured

Type Here to Get Search Results !

जमानियां कोतवाली पुलिस ने युवक की हत्या के दो आरोपी गिरफ्तार

0

जमानियां कोतवाली पुलिस ने दो हत्यारोपियों को गिरफ्तार कर भैदपुर गांव में बीते दिनों हुई गोली मारकर हुई युवक की हत्या मामले का पर्दाफाश कर दिया। शनिवार को पुलिस आफिस में आयोजित प्रेसवार्ता में पुलिस अधीक्षक डा. ओमप्रकाश सिंह ने अभियुक्तों को मीडिया के समक्ष पेश किया। उन्होंने बताया कि बाइक से जाते समय धूल उड़ने के विवाद को लेकर युवक की हत्या की वारदात हुई थी।

एसपी ने बताया कि बीते 17 मार्च को जमानिया कोतवाला क्षेत्र के भैदपुर गांव में गोली मारकर एक युवक की हत्या की घटना हुई थी। पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत कर पुलिस हत्यारोपियों की तलाश में जुटी थी। शनिवार को कोतवाली प्रभारी निरीक्षक रविंद्र भूषण मौर्य त्योहार और पंचायत चुनाव के मद्देनजर पुलिस कर्मियों के साथ क्षेत्र में भ्रमणशील थे। इसी दौरान सूचना मिली के हत्या के मुकदमें में संलिप्त अभियुक्तगण बैंक आफ बड़ौदा तिराहे पर मौजूद है और कही भागने की फिराक में है। इस सूचना पर पुलिस टीम तत्काल मौके के लिए रवाना हो गई। पास पहुंचने पर जैसे ही अभियुक्त की नजर पुलिस पर पड़ी, वह भागना चाहे, लेकिन पुलिस ने घेरेबंदी कर उन्हें दबोच लिया। 

उनके पास से 315 बोर का दो तमंचा और दो कारतूस बरामद किया। एसपी ने बताया कि गिरफ्त में आए अभियुक्त जमानिया कोतवाली क्षेत्र के हरपुर गांव निवासी अरुण यादव और यही का प्रिंस यादव है। पूछताछ में अभियुक्तों ने बताया कि 17 मार्च को भैदपुर से बाइक से जाते समय धूल उड़ने की बात को लेकर हम लोगों का मृतक से विवाद हुआ था। इससे आक्रोश में आकर हम लोगों ने राजा बिंद की गोली मारकर हत्या कर दिए थे। इस हत्या में हम लोगों के साथ हरपुर निवासी लालू यादव, सदानंद यादव, शिव कुशवाहा, विकास यादव और कालनपुर खिदिरपुर निवासी धर्मेंद्र सिंह यादव शामिल था। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्तों का संबंधित धाराओं में चालान कर दिया। अन्य की तलाश शुरु कर दी गई है। उन्हें भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। गिरफ्तार करने वाली टीम में कोतवाली प्रभारी निरीक्षक के साथ उपनिरीक्षक अमित पांडेय, हेड कांस्टेबल बालेंद्र कुमार, हेड कांस्टेबल सुजीत कुमार, कांस्टेबल महेंद्र यादव और कांस्टेबल राहुल कुमार शामिल थे।

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad