Featured

Type Here to Get Search Results !

गाजीपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में साड़ी के फंदे से लटकता मिला विवाहिता का शव, सनसनी

0

थाना क्षेत्र के एक गांव में शनिवार की दोपहर महिला का शव साड़ी के फंदे पर लटका मिला, जिससे गांव में सनसनी फैल गयी। ग्रामीणों पुलिस को सूचना दी, जहां पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

नोपुरा बोगना गांव निवासी 30 वर्षीय संगीता चौहान पत्नी पप्पू चौहान का शव मकान के दूसरी मंजिल पर स्थित एक कमरे में लोहे के एंगल से साड़ी के फंदे से लटकता पाया गया। संगीता चौहान की पुत्री पिंकी चौहान ने मां को साड़ी के फंदे से लटकता देखकर शोर मचाया। मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने शव को नीचे उतार कर पुलिस को सूचना दी। संगीता चौहान सास-ससुर से अलग मकान के ऊपरी हिस्से में अपने दो बच्चों पिंकी (7) व नमन (5) के साथ रहती थी। संगीता पप्पू चौहान की दूसरी पत्नी थी। पहली पत्नी का पहले निधन हो चुका हैँ। इसके बाद पप्पू चौहान ने संगीता से शादी की। पहली पत्नी का एक पुत्र भी है। 

पप्पू चौहान कुछ वर्ष पूर्व संगीता चौहान की सगी छोटी बहन को अपने साथ छत्तीसगढ़ में तीसरी पत्नी के रूप में रख लिया था। पप्पू चौहान पत्नी संगीता चौहान को घर खर्च के लिए रुपये भेजता रहता था, लेकिन संगीता अपने पति द्वारा अपनी सगी बहन को पत्नी के रूप में रखने से अवसाद ग्रस्त थी। आशंका व्यक्त की जा रही है कि अवसाद ग्रस्त होने की वजह से संगीता ने आत्मघाती कदम उठा लिया है। बहू की मौत के बाद ससुर राजेन्द्र चौहान, सास मुनिया देवी का रो-रोकर बुरा हाल है। घटना स्थल पर मरदह थाना की फोर्स पहुंचने के बाद संगीता चौहान के मायके वालों के मौके पर पहुंचने का इंतजार किया जा रहा था।

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad