Featured

Type Here to Get Search Results !

भदौरा गांव के पास अंग्रेजी शराब व बीयर की दुकान पर तहसीलदार ने शराब दुकानों का किया निरीक्षण

0

जिलाधिकारी के निर्देश पर शुक्रवार को तहसीलदार सेवराई आलोक कुमार व जमानियां क्षेत्र के आबकारी इंस्पेक्टर राजकिशोर पटेल भदौरा अंग्रेजी शराब की दुकान व बीयर की दुकानों का औचक निरीक्षण किया। जहां दुकानों मे रखे गए शराब के पूरे स्टॉक का मिलान कराया गया।

तहसील क्षेत्र के भदौरा-दिलदारनगर रोड के किनारे भदौरा गांव के पास अंग्रेजी शराब व बीयर की दुकान पर अचानक एसडीएम व आबकारी विभाग की संयुक्त टीम पहुंची। तहसीलदार आलोक कुमार ने शराब की दुकान का निरीक्षण किया। वहां पर गंदगी देखकर दुकानदार को कड़ी फटकार लगाते हुए साफ करवाने का निर्देश दिया। बोर्ड पर गहमर थाना प्रभारी निरीक्षक का मोबाइल नंबर लिखने का निर्देश दिया गया। इस संदर्भ में तहसीलदार ने बताया कि होली व पंचायत चुनाव को लेकर क्षेत्र की सभी शराब व बीयर की दुकानों का निरीक्षण किया जा रहा है। जहां रखे गए शराब के स्टॉक व पेटियों का मिलान कराया जा रहा है। कहीं भी कोई कमी होने पर दुकानदार के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने बताया कि अभी दुकानों में रखी शराबों की पेटियों का मिलान किया जा रहा है।

आबकारी इंस्पेक्टर राज किशोर पटेल ने बताया कि एक व्यक्ति को दो बोतल शराब ही मिलेगी। अगर दो से अधिक शराब दुकानदार बेचते हुए पकड़ा गया, तो उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि भदौरा, देवल, सायर, गहमर, भतौरा, देवल, कर्मनाशा पुल, बारा कर्मनाशा पुल, बिहार बॉर्डर पर निरीक्षण किया गया, ताकि कोई भी शराब लेकर बिहार ना जा सके। आबकारी टीम में हेड कास्टेबल मुहम्मद सैफी, रामस्वरूप कुशवाहा, कांस्टेबल प्रेवश कुमार, उमा सिंह आदि मौजूद रहे।

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad