Welcome to Dildarnagar!

Featured

Type Here to Get Search Results !

मंगलवार की सुबह लाठी व रॉड से पीटकर किशोर को उतारा मौत के घाट

0

थाना क्षेत्र के मुड़वल बुच्ची का पूरा गांव में मंगलवार की सुबह एक किशोर को मारपीटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया, जिसकी इलाज के दौरान जिला अस्पताल में मौत हो गयी। इस घटना के पीछे पुरानी रंजिश बतायी जाती है, जिसे लेकर विपक्षियों ने किशोर को निशाना बनाया।

मालूम हो कि महाशिवरात्रि के दिन क्रिकेट खेलने को लेकर दो पक्षों के बीच विवाद हो गया था। इसमें मुड़वल बुच्ची का पूरा गांव निवासी 16 वर्षीय विशाल कुमार के साथ कहासुनी हो गयी थी। दोनों पक्ष झगड़ा पर आमादा हो गये थे, लेकिन किसी तरह आपस में सुलह-समझौता के बाद मामला शांत हो गया था। पर इसे लेकर दोनों पक्षों के बीच मनमुटाव बना हुआ था। इसके बाद होली के दूसरे दिन मंगलवार की सुबह घर पर ही पुनः विशाल क छोटे भाई 12 वर्षीय विकास से फिर तू-तू-मैं-मैं हो गयी। इसके बाद बड़ा भाई विशाल शौच के लिए अपने ही गांव के समीप रेलवे पटरी के किनारे जा रहा था, तभी खुन्नस खाये विपक्षी युवकों ने सुबह करीब सात बजे विकास के बड़े भाई विशाल को घर से थोड़ी दूर रेलवे लाइन के किनारे घेरकर लिया। 

जहां पांच से छह की संख्या में आये युवकों ने विशाल को रॉड और डंडे से मारना-पीटना शुरू कर दिया। चिल्लाने पर कुछ ग्रामीणों की नजर पड़ी, तो ग्रामीण मौके की ओर दौड़े, तभी मारने वाले युवक वहां से भाग निकले। तब तक विशाल गंभीर रूप से घायल हो गया था। वहीं पहुंचे ग्रामीणों ने उसकी पहचान करते हुए तत्काल घर वालों को इसकी सूचना दी। विशाल के परिजन मौके पर पहुंचकर घायल अवस्था में उसे लेकर जिला अस्पताल पहुंचे। जहां इलाज के दौरान विशाल की मौत हो गयी। मौत की खबर मिलते ही घर में कोहराम मच गया। मां रीना सहित परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल बना रहा। 

विशाल दो भाइयों और एक बहन में सबसे बड़ा था। मृतक के पिता उदयनारायण राम ने इस घटना में स्थानीय थाना में छह लोगों के खिलाफ नामजद तहरीर दी है। बताया जाता है कि विशाल कुमार कक्षा 10 का छात्र था और सुबाष इण्टर कालेज फतेउल्लाहपुर में पढ़ता था। मुड़वल बुच्ची के पुरा गांव में क्रिकेट खेल में हुए विवाद को लेकर विकास तथा शुभम के बीच पहले से ही तनाव चला आ रहा था। इसमें दोनों पक्षों में आपसी सुलह भी हुआ था, किंतु फिर इस घटना को अंजाम दे दिया गया। इस संबंध में थानाध्यक्ष सत्येन्द्र राय ने बताया कि मृतक के पिता उदयनारायन की तरफ से गांव के ही छह लोगों के खिलाफ नामजद तहरीर मिली है। मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और आरोपितों की धड़पकड़ की जा रही है।

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad