Welcome to Dildarnagar!

Featured

Type Here to Get Search Results !

भुड़कुड़ा कोतवाली क्षेत्र के, हिस्ट्रीशीटर को मारी गोली, ट्रामा सेंटर में भर्ती

0

भुड़कुड़ा कोतवाली क्षेत्र के घटारो निवासी अमित राम (35) को दबंगों ने मंगलवार की रात तमंचे से दाहिने कनपटी के पास गोली मार दी। वाराणसी ट्रामा सेंटर में उसका इलाज चल रहा है। अमित के मां की तहरीर पर पुलिस विरेंद्र यादव और गंगा यादव के खिलाफ नामजद एफआइआर दर्ज कर गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है।

घटारो निवासी और भुड़कुड़ा कोतवाली का हिस्ट्रीशीटर अमित राम, विरेंद्र यादव और आजमगढ़ जिले के तरवां थाना क्षेत्र के बघरा निवासी गंगा यादव पहले साथ में ही रहते थे। कई साल पहले वर्चस्व को लेकर इनके बीच विवाद हो गया। इसे लेकर दोनों पक्ष एक-दूसरे से खार खाए रहते थे। मंगलवार की रात अमित घर से करीब चार सौ मीटर दूर सड़क पर जा रहा था। इस दौरान दबंगों ने दाहिने कनपटी के पास गोली मार दी। इससे वह सड़क पर गिरकर छटपटाने लगा। इस बीच हमलावर भाग निकले। कोतवाल अनुराग कुमार ने बताया कि दोनों पक्ष के लोग कोतवाली के शातिर अपराधी हैं। इन लोगों के विरुद्ध पहले से ही कई मुकदमे भी दर्ज हैं।

बता दें कि घटारो गांव भुड़कुड़ा थाने का अंतिम गांव व आजमगढ़ का बार्डर भी है। गंगा यादव आजमगढ़ के तरवां थाना क्षेत्र के बघरा गांव का रहने वाला है। घटरो और बघरा गांव के बीच में ही नोनी नदी बहती है। अपराधी तरवां थाना क्षेत्र से घटना को अंजाम देकर भुड़कुड़ा तथा भुड़कुड़ा थाना क्षेत्र से घटना को अंजाम देकर आराम से तरवां थाने क्षेत्र में चले जाते हैं।

4 दिन पूर्व जेल से छूटकर आया था विरेंद्र

अमित की मां ने जिस विरेंद्र को नामजद किया है वह अभी चार दिन पहले ही जिला जेल से छूटकर आया था। 307 के मामले में वह जेल में बंद था। जेल से छूटते ही ऐसी घटना को अंजाम देकर एक बार फिर से पुलिस के लिए सिर दर्द बन गया है।

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad