Featured

Type Here to Get Search Results !

जमानियां: हिन्दू पीजी कॉलेज का छात्रसंघ चुनाव स्थगित उपजिलाधिकारी के निर्देश

0

हिन्दू स्नातकोत्तर महाविद्यालय का छात्रसंघ चुनाव उपजिलाधिकारी के निर्देश पर स्थगित कर दिया गया है। इस संबंध में उपजिलाधिकारी ने महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ. शरद कुमार को अवगत कराते हुए बताया है कि वर्तमान में त्रिस्तरीय पंचायत निर्वाचन सम्पन्न होने वाला है। इसे दृष्टिगत रखते हुए सम्पूर्ण जनपद में धारा 144 लगा दी गयी है।

बताया कि वर्तमान में पंचायत निर्वाचन को लेकर ग्रामों में काफी गहमा गहमी बनी है। इसे लेकर शांति व्यवस्था कायम रखने में कठिनाई हो रही है। ऐसे में छात्रसंघ चुनाव शांतिपूर्ण ढंग से करा पाना मुश्किल हो सकता है। इसी लिहाज से महाविद्यालय में छात्रसंघ चुनाव को फिलहाल के लिए स्थगित करने का निर्णय किया गया है। महाविद्यालय प्रशासन ने इस आदेश का अनुपालन सुनिश्चित करते हुए सम्बन्धितों को अवगत करा दिया है।

कालेज के मुख्य अनुशास्ता डॉ. राकेश कुमार सिंह ने शिक्षार्थियों से अपील की है कि वह वीर बहादुर सिंह पूर्वांचल विश्वविद्यालय जौनपुर द्वारा प्रस्तावित स्नातक व स्नातकोत्तर वार्षिक परीक्षाएं 16 व 27 अप्रैल से प्रस्तावित हैं। सभी छात्र-छात्राओं से अपेक्षा की कि मनोयोग पूर्वक अध्ययन कर परीक्षा में सम्मिलित होकर अच्छे अंक अर्जित कर परीक्षा उत्तीर्ण करें। फिलहाल चुनाव को उपजिलाधिकारी के आदेश पर स्थगित कर दिया गया है। इधर छात्रसंघ चुनाव को स्थगित किये जाने की सूचना पर शुक्रवार की शाम दर्जनभर छात्र तहसील मुख्यालय पर पहुंच कर एसडीएम से छात्रसंघ चुनाव कराए जाने के संबंध में ज्ञापन सौंपा और कहा कि अगर चुनाव के स्थगनादेश को वापस लेते हुए तत्काल नहीं कराया गया, तो मजबूर होकर छात्र नेता आंदोलन व अनशन को बाध्य होंगे। पत्रक देने वालों में मनीष कुमार सिंह यादव, पूर्व छात्र नेता रौशन सिंह, सतीश जयसवाल, हेमन्त सिंह, भूपेंद्र कुशवाहा, शुभम सिंह आदि छात्र शामिल थे।

यह भी पढ़ें:

शुक्रवार की रात करहिया शाखा बड़ौदा यूपी बैंक में चोरी, नहीं तोड़ सके तिजोरी

गाजीपुर: प्रदेश सरकार के चार साल की सरकार, चहुंओर विकास की बयार


Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad