Welcome to Dildarnagar!

Featured

Type Here to Get Search Results !

गाजीपुर: मुड़वल गांव में किशोर की हत्या करने वाले चार आरोपित गिरफ्तार

0

थाना क्षेत्र के मुड़वल गांव में मंगलवार की सुबह करीब सात बजे क्रिकेट खेलने के दौरान हुए विवाद में विशाल (16) की पीटकर हत्या करने वाले चार आरोपितों को पुलिस ने तलवल मोड़ से धर दबोचा। आवश्यक कार्रवाई कर सभी को जेल भेज दिया गया। मृत किशोर के पिता उदय नारायण ने कुल छह लोगों के खिलाफ एफआइआर दर्ज कराया था।

नंदगंज प्रभारी निरीक्षक सत्येंद्र राय ने बताया कि उपनिरीक्षक सुरेंद्र सिंह को बुधवार की सुबह करीब साढ़े आठ बजे मुखबिर से सूचना मिली कि हत्या के चार नामजद आरोपित मुड़वल निवासी विजय कुमार, अजय कुमार, आशीष कुमार, अर्जुन उर्फ टप्पू तलवल मोड़ के पास कहीं भागने की फिराक में खड़े हैं। उपनिरीक्षक पुलिस टीम के साथ मौके के लिए रवाना हो गए। 

पास पहुंचने पर जैसे ही आरोपितों की नजर पुलिस पर पड़ी वह भागना चाहे, लेकिन पुलिस ने घेराबंदी कर दबोच लिया। पूछताछ में पकड़े गए आरोपितों ने अपना जुर्म कबूल किया। अर्जुन उर्फ टेम्पू की निशानदेही पर घटना स्थल के समीप झुरमुट से सिरे पर खून लगा लाठी, अजय राज की निशानदेही पास से एक और लाठी बरामद की गई। आरोपित ने बताया कि महाशिवरात्रि के दिन क्रिकेट में हुए विवाद के दिन से विशाल तनकर चल रहा था। सबक सिखाने के लिए उसे पीटा गया जिसमें उसकी मौत हो गई।

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad