Featured

Type Here to Get Search Results !

गाजीपुर: प्रदेश सरकार के चार साल की सरकार, चहुंओर विकास की बयार

0

प्रदेश सरकार के चार वर्ष पूर्ण होने पर जिले के सभी ब्लाकों में शनिवार को न सिर्फ सरकार की उपलब्धियों को गिनाया गया बल्कि कई योजनाओं का शिलान्यास भी हुआ। सदर में नगर के आरटीआइ सभागार में आयोजित कार्यक्रम में वक्ताओं ने सरकार के विकास कार्यों की जानकारी रखी। इस दौरान एक महिला की गोदभराई व एक बच्चे का अन्नप्राशन भी हुआ। सदर विधायक संगीता बलवंत ने सरकार का गुणगान किया। एडीएम सदर अनिरुद्ध सिंह, सीडीपीओ अंजू सिंह आदि रहीं। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के भाषण को लोगों ने सुना।

50 लाख से होने वाले सुंदरीकरण का शिलान्यास

सैदपुर : स्थानीय तहसील सभागार में आयोजित कार्यक्रम में एमएलसी विशाल सिंह चंचल ने कहा कि भयमुक्त उत्तर प्रदेश का सपना आज पूरा हो गया है। अपराधी जेल के सलाखों के पीछे हैं। बाल विकास परियोजना विभाग की तरफ से मनीषा सोनकर, पूजा, अंजली, रेखा की गोदभराई एवं बच्चे रुद्र, जय, दक्ष के अन्नप्रासन्न की रस्म एमएलसी ने निभाई। एमएलसी ने सैदपुर विधानसभा के धुवार्जुन गांव स्थित चौमुखनाथ धाम पर 50 लाख रुपये से होने वाले सुंदरीकरण कार्य का शिलान्यास किया। साथ ही प्रदेश सरकार के चार साल की उपलब्धियों के किताब का विमोचन किया। संचालन लेखपाल संघ के अध्यक्ष धीरेंद्र कुमार सिंह ने किया। एसडीएम विक्रम सिंह, तहसीलदार दिनेश कुमार, बीडीओ दिनेश कुशवाहा आदि थे। उधर, नगर स्थित डाक बंगला में सैदपुर विधानसभा प्रभारी डा. आजाद सिंह गौतम के अलावा पूर्व विधायक शिवपूजन राम, पूर्व चेयरमैन दंपति हरिनाथ आदि थे। संचालन मंडल अध्यक्ष अश्वनी पांडेय ने किया।

यह भी पढ़ें:  शुक्रवार की रात करहिया शाखा बड़ौदा यूपी बैंक में चोरी, नहीं तोड़ सके तिजोरी

बिरनो : कस्तूरबा गांधी विद्यालय के मैदान में जमानियां विधायक सुनीता सिंह ने किसान गोष्ठी और जनसंवाद कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि पूर्व की सरकारों ने पिछले 70 वर्षों में केवल जनता को छला है। विशिष्ट अतिथि कुंवर रमेश सिंह पप्पू ने कहा कि प्रदेश सरकार ने कोरोना काल मे देश के अच्छा काम किया।

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad