Welcome to Dildarnagar!

Featured

Type Here to Get Search Results !

सुहवल थाना क्षेत्र के स्थानीय गांव निवासी, हत्या की आशंका में गंगा से निकलवाया शव

0

सुहवल थाना क्षेत्र के स्थानीय गांव निवासी अवधेश की चार दिन पूर्व हुई संदिग्ध परिस्थिति में मौत के मामले में मंगलवार को नया मोड़ आ गया। छोटे भाई द्वारा हत्या की आशंका जताने पर सुहवल पुलिस ने गंगा से शव को बाहर निकलवाया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इसको लेकर पूरे क्षेत्र में तरह-तरह की चर्चाएं हो रही हैं। पुलिस का कहना है? कि पीएम रिपोर्ट से ही स्पष्ट हो सकेगा कि मौत कैसे हुई है? इसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

सुहवल गांव निवासी अवधेश यादव (28) पुत्र ईश्वरदेव यादव बीते 24 मार्च को करीमुद्दीनपुर थाना क्षेत्र के राजापुर स्थित अपने छोटे भाई मंतोष यादव के ससुराल गया था। दो दिन बाद 26 मार्च को उसके ससुराल वाले ने अवधेश के तबीयत खराब होने पर जिला अस्पताल में भर्ती कराने की सूचना दी। जब वह अस्पताल पहुंचे तो चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। इसके बाद स्वजन सुहवल थाना क्षेत्र के मेदनीपुर स्थित श्मशान घाट पहुंचे। 

यहां उसकी अंतिम संस्कार करते हुए गंगा में जल प्रवाह कर दिया। अवधेश की असमान्य मौत होने पर मंगलवार को स्वजनों का आशंका हुई। इसके बाद मंतोष यादव ने इसकी शिकायत सुहवल थाने में की। इस पर तत्काल सुहवल प्रभारी निरीक्षक योगेंद्र सिंह मेदनीपुर स्थित श्मशान घाट पहुंचे और मछुआरों की मदद से शव को बाहर निकलवाया। उन्होंने बताया कि स्वजनों ने मौत पर शक जताते हुए शिकायत की, जिसे संज्ञान में लेकर शव को गंगा से बाहर निकलवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। इसकी रिपोर्ट आने के बाद युवक की मौत का असल कारण स्पष्ट हो सकेगा।

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad