Featured

Type Here to Get Search Results !

शुक्रवार की रात करहिया शाखा बड़ौदा यूपी बैंक में चोरी, नहीं तोड़ सके तिजोरी

0

कोतवाली क्षेत्र के करहिया स्थित बड़ौदा यूपी बैंक करहिया शाखा का ताला शुक्रवार की रात चोरों ने तोड़कर चोरी की घटना को अंजाम दिया। चोर अंदर प्रवेश कर सीसीटीवी, सीपीओ अलार्म, लाइट, कंप्यूटर आदि उठा ले गए। कैश लूटने के लिए तिजोरी को तोड़ने का प्रयास किया, लेकिन सफलता नहीं मिल सकी। प्रभारी निरीक्षक अनिल कुमार पांडेय व चौकी प्रभारी राजेश कुमार मिश्रा ने घटना स्थल पहुंचकर छानबीन की। शाखा प्रबंधक की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ एफआइआर दर्ज कर जांच की जा रही है।

कामाख्या पुलिस चौकी से लगभग आठ सौ मीटर की दूरी पर करहिया गांव स्थित ताड़ीघाट-बारा रोड पर यह बैंक स्थित है। चोर बैंक की खिड़की को तोड़कर अंदर प्रवेश किए और सीसीटीवी, लाइट तथा अलार्म का केबल काट दिया। इसके बाद स्ट्रांग रूम का ताला तोड़कर अंदर गए। नकदी लूटने के इरादे से वहां लगी तिजोरी को तोड़ने का प्रयास किया, लेकिन सफलता नहीं मिल सकी। जाते समय चोरों ने बैंक के अंदर रखे रिकार्ड को फर्श पर गिराते हुए अन्य संसाधन को क्षतिग्रस्त कर दिया। सुबह ग्रामीणों की सूचना पर शाखा प्रबंधक दीपक सिंह तथा कैशियर अमित कुमार आए और पुलिस को सूचित किया। 

यह भी पढ़ें: 

गाजीपुर: प्रदेश सरकार के चार साल की सरकार, चहुंओर विकास की बयार

पुलिस की मौजूदगी में बैंक कर्मियों ने तिजोरी का ताला खोलकर कैश की जांच की तो उसमें रखा लगभग 32 लाख रुपया सुरक्षित पाया गया। कंप्यूटरीकृत बैंक का पूरा सिस्टम विद्युत व्यवस्था, इंवर्टर से चलता है। बैंक में लगे कैमरे, लाइट तक की स्विच शुक्रवार की शाम बैंक बंद करते समय ऑफ कर दी गई थी। बैंक के आसपास किसी निजी या सरकारी प्रतिष्ठान या आवास में भी सीसीटीवी नहीं लगा है। नतीजतन आरोपितों तक पहुंचने का एक मात्र सहारा सीसीटीवी फुटेज भी पुलिस को नहीं मिल सका।


Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad