Welcome to Dildarnagar!

Featured

Type Here to Get Search Results !

गाजीपुर में रविवार को भतीजों ने चाची को पीटकर मार डाला, जमीन पर मड़ई रखने का विवाद

0

खानपुर थानाक्षेत्र के सरवरपुर ग्रामसभा में रविवार को साझेदारी की जमीन पर मड़ई रखने को लेकर हुए विवाद में दो पक्षों में जमकर लाठीडंडे चले। जमीन के विवाद में भतीजों ने पीटकर चाची की हत्या कर दी। वारदात के बाद हमलवार मौके से फरार हो गए। वहीं अस्पताल में चिकित्सकों ने महिला को जांच के बाद मृत घोषित कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पुत्र की तहरीर पर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस ने तीन आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर गिरफ्तारी का प्रयास भी शुरू कर दिया है।

रविवार को दोपहर 12 बजे सरवरपुर निवासी श्यामदुलारी देवी (50) पत्नी लालता यादव अपने पुत्र गोबिंद यादव के साथ उमरी मौजा स्थित अपने पुराने घर के पास बागवानी के काम से पहुंची थी। इस जमीन पर पट्टीदारों से श्यामदुलारी का विवाद चल रहा है, जिसके कारण अक्सर देखभाल को जाती रहती थी। जमीन पर एक मड़ई रखने की जानकारी पर पट्टीदार भतीजे मौके पर पहुंचे और विरोध करने लगे। विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों पक्षों में मारपीट शुरू हो गई। मनोज यादव, विशाल यादव, आकाश यादव ने मिलकर श्यामदुलारी और उसके बेटे गोविंद को जमकर पीटा। मारपीट में महिला के सिर पर कई गंभीर चोटें आई और वह अचेत होकर खेत में ही गिर पड़ी। वारदात के बाद हमलावर मौके से फरार हो गए। ग्रामीणों ने पुलिस को घटना की सूचना दी। 

पुलिस के पहुंचने पर महिला को सैदपुर स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया, जहां कुछ देर बाद डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पंचनामा भरा और पोस्टमार्टम के लिए गाजीपुर भेजा। पुत्र गोविंद की तहरीर पर पुलिस ने तीन आरोपियों विपक्षीगण मनोज यादव,विशाल यादव,आकाश यादव के खिलाफ केस दर्ज कर गिरफ्तारी को प्रयास भी शुरू कर दिए। घटना की खबर मिलते ही गांव में मातम छा गया। श्यामदुलारी अपने पीछे अपने दो पुत्र को छोड़ गई। थानाध्यक्ष खानपुर जितेंद बहादुर सिंह ने बताया कि घटना सुबह लगभग 11 बजे की है। मृतका श्यामदुलारी देवी के पुत्र गोविंद की तहरीर पर तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad