Featured

Type Here to Get Search Results !

नोनहरा थाना क्षेत्र के, एस्बेस्टस शीट टूटने के पुराने विवाद में युवक की चाकू मारकर हत्या

0

नोनहरा थाना क्षेत्र के फतेहपुर अटवा गांव निवासी राशिद खां (24) की उसके पट्टीदार ने एस्बेस्टस शीट (सीमेंट शेड) टूटने के पुराने विवाद में शुक्रवार को चाकू मारकर हत्या कर दी। राशिद के पिता शकील खां की तहरीर पर चार लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कर मुख्य आरोपित सहित दो को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस अधीक्षक डा. ओमप्रकाश सिंह ने घटना स्थल पर पहुंचकर परिजनों से पूछताछ की।

फतेहपुर अटवा निवासी राशिद का उसके पट्टीदार शाहबाज खां से विवाद चल रहा था। करीब एक वर्ष पूर्व जावेद की छत से एक ईट राशिद के एस्बेस्टस शीट पर गिर गई, जिससे वह टूट गया। इसे लेकर उस समय विवाद हुआ था। गुरुवार की रात इसी बात को लेकर एक बार फिर से विवाद हो गया। सूचना पर घर पहुंची पुलिस ने समझा-बुझाकर मामला शांत करा दिया। हालांकि इससे शाहबाज खार खाए हुए था। शुक्रवार की सुबह घर के बाहर टहल रहे राशिद पर अपने साथियों के साथ उसने धावा बोल दिया। 

राशिद के पेट में दो और सीने में एक जगह चाकू से वार कर दिया। इससे वह लहूलुहान होकर गिर पड़ा। वारदात को अंजाम देकर आरोपित फरार हो गए। परिजन राशिद को इलाज के लिए जिला अस्पताल ले गए, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इससे परिजनों में कोहराम मच गया। राशिद के पिता शकील ने अपने पट्टीदार शाहबाज खां, निजामुद्दीन उर्फ चुन्नू, कल्लू खां और बबलू खां के खिलाफ नामजद एफआइआर दर्ज कराया। बबलू खां मुहम्मदाबाद का रहने वाला है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर शाहबाज और उसके साथी निजामुद्दीन को गिरफ्तार कर लिया।

मजदूरी करते हैं शकील

राशिद के पिता शकील खां मेहनत मजदूरी कर अपने परिवार को भरण पोषण करते हैं। राशिद घर पर ही रहता था। उसकी दोनों बहनों की शादी हो चुकी है। एक छोटा भाई है, जिसका रो-रो कर बुरा हाल था। घर पर जुटी लोगों की भीड़ परिजनों का ढांढस बंधाती रही।

शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। एस्बेस्टस शीट टूटने को लेकर विवाद हुआ था। इसी बात को लेकर हत्या हुई। राशिद के परिजनों की तरफ से तहरीर दी गई है। मुख्य आरोपी शहबाज खान व उसके एक साथी को गिरफ्तार कर लिया गया है। उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Post a comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad