Type Here to Get Search Results !

चंदौली: शुक्रवार की सुबह उत्साह व उमंग के साथ नए साल का स्वागत

0

नई उम्मीदें व नए सपनें लेकर शुक्रवार की सुबह नया साल का पहला सवेरा उत्साह व उमंग से भरा रहा। बीते साल की यादों को समेटते हुए और गलतियों से सीख लेते हुए लोगों ने जिंदादिली से नये साल का स्वागत किया। परिवार व मित्रों के साथ पर्यटन स्थल, मॉल, पार्क, रेस्त्रां आदि जगहों पर दिनभर खूब मस्ती की। वहीं धार्मिक स्थलों पर भी दर्शन पूजन कर लोगों ने नए साल की शुरुआत की। हर किसी के चेहरे पर न्यू ईयर को लेकर खासा उत्साह देखने को मिला।

शहर के सटे पड़ाव चौराहे पर पंडित दीनदयाल उपाध्याय संग्रहालय में अपार भीड़ देखने को मिली। सुबह से देर शाम तक नए साल पर परिवार व दोस्तों के साथ लोगों के पहुंचने का सिलसिला जारी रहा। संग्रहालय गेट पर लोगों केा अंदर जाने के लिए लंबी लाइन तक लगानी पड़ी। लोगों ने पंडित दीनदयाल उपाध्याय की विशालकाय प्रतिमा के अलावा संग्रहालय में जगह-जगह मोबाइल पर सेल्फी लेकर यादगार पल को कैद किया। इसके अलावा शहर के मॉल, पार्क व अधिकांश रेस्त्रां में भी दिनभर लोगों की भीड़ डटी रही। जिले के वनांचल में राजदरी, देवदरी, लतीफशाह आदि पर्यटन स्थलों पर न सिर्फ चंदौली बल्कि पूर्वांचल व समीपतर्वी बिहार के जिलों से भी सैलानियों ने पहुंचकर खूब मस्ती की।

वहीं दूसरी ओर चंद्रप्रभा वन्य जीव विहार स्थित राजदरी, देवदरी चंद्रप्रभा बांध, कोईलरवा हनुमान मंदिर, जमसोती और नौगढ़ क्षेत्र में औरवाटाड़ जलप्रपात, बड़ी दरी, भैसौड़ा बांध, नौगढ़ बांध, दिवानी चुंआ, गहिला बाबा के अलावा चकिया क्षेत्र में लतीफशाह, जागेश्वरनाथ मंदिर, मूसाखाड़ बांध, चकिया काली मंदिर, घूरहूपुर, मुजफ्फरपुर गांव में बौद्ध बिहार में सैलानियों का जमावड़ा रहा। जहां लोगों ने पिकनिक मनाने के साथ ही मस्ती की। जलप्रपातों से गिर रहे पानी के पास सेल्फी लेने के लिए युवाओं में होड़ लगी रही।

Post a comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad