Type Here to Get Search Results !

गाजीपुर-वाराणसी हाईवे पर शुक्रवार की सुबह वाहन ने बाइक सवार को रौंदा, मौत

0

गाजीपुर-वाराणसी हाईवे पर दुकान खोलने जा रहे कपड़ा व्यवसायी की तेज रफ्तार वाहन की चपेट में आने से कपड़ा व्यवसायी की मौके पर ही मौत हो गयी। वाहन युवक के बाइक में धक्का मारते हुई फरार हो गया। हादसे के बाद आसपास के लोग जुटे और पुलिस-एंबुलेंस को घटना की सूचना दी। जानकारी पाकर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर परिजनों को अवगत कराया। घटनास्थल पर पहुंचे परिजनों में कोहराम मच गया और सभी रोते बिलखते रहे।

नंदगंज थाना क्षेत्र के नैसारे गांव निवासी संजय यादव 45 वर्ष शुक्रवार की सुबह बाइक से सिरगिरथा बाजार में अपना दुकान खोलने जा रहे थे। तभी बतरा गांव के पास अज्ञात वाहन की चपेट में आ गये जिसमे उनकी मौके पर ही मौत हो गयी। नैसारे गांव निवासी संजय यादव (45 वर्ष) पुत्र स्वर्गीय रामजन्म यादव प्रतिदिन की भांति सुबह घर से दुकान के लिए निकले थे। हादसे के बाद वाहन घटनास्थल से फरार हो गया और उसका पता नहीं चला। घटना की सूचना मिलते ही नंदगंज पुलिस मौके पर पहुंच कर शव को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया।

दुघर्टना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ लग गई। लोगों ने दुर्घटना की जानकारी परिवार के साथ ही पुलिस को दी। कुछ ही देर में परिवार के लोग मौके पर पहुंच गए। शव पर नजर पड़ते ही दहाड़े मारकर चीख-पुकार करने लगे। पत्नी उर्मिला के आंसू थमने का नाम नहीं ले रहे थे। वह बार-बार बिलखते हुए यह कह रही थी कि पति की मौत के बाद वह अपने चार बच्चों का पालन-पोषण कैसे करेगी। संजय यादव की दो पुत्रियां और एक पुत्र हैं। संजय यादव अपने मात पिता के इकलौता संतान थे। संजय यादव के एक पुत्र तथा दो पुत्रियां है।संजय की मौत का खबर मिलते ही परिजनों मे कोहराम मच गया। सांत्वना देने वालों की आंखें भी छलछला जा रही थी। थाना प्रभारी निरीक्षक राकेश सिंह ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मृतक के बड़े भाई शिवशंकर यादव की तहरीर पर अज्ञात वाहन के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर तलाश शुरु कर दी गई है।

Post a comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad