Welcome to Dildarnagar!

Featured

Type Here to Get Search Results !

UP पंचायत चुनाव : जानिए, किसके चेहरे पर लड़ेगी बीजेपी ग्राम प्रधान और BDC का चुनाव

0

भाजपा ने पंचायत चुनाव के लिए कार्यकर्ताओं में जोश भरना शुरू कर दिया है। इसी कड़ी में कन्नौज के जिला कार्यालय पर हुई बैठक में कार्यकर्ताओं से कहा गया कि पंचायत चुनाव में पार्टी अपने जमीनी कार्यकर्ताओं को आगे बढ़ाएगी। इसके लिए कार्यकर्ता ही अपने बीच से चेहरा तलाशे।  दोपहर बाद भाजपा जिला कार्यालय पर हुई बैठक में पंचायत चुनाव और राम मन्दिर निर्माण समर्पण निधि के संबंध में चर्चा की गई। मुख्य अतिथि के रूप में सांसद व भाजपा प्रदेश महामंत्री सुब्रत पाठक मौजूद रहे। उन्होंने बताया कि यह पंचायत चुनाव भाजपा अपने कार्यकर्ताओं के चेहरे पर लड़ेगी। कार्यकर्ता ही भाजपा की पहचान है। आज भाजपा जहां भी है वहां शीर्ष नेतृत्व और कार्यकर्ताओं दोनों की मेहनत इसमें है। 

सांसद ने कहा कि पार्टी के कार्यकर्ता पंचायत चुनाव में पार्टी चेहरा होंगे। पंचायत चुनाव में यहां से सपा और बसपा को करारी शिकस्त देने के लिए संकल्प ले लें। जिलाध्यक्ष नरेन्द्र राजपूत ने प्रस्तावना भाषण के दौरान बताया कि, सभी पदाधिकारी अपनी अपनी ग्रामसभा में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को लेकर स्वयं सक्रिय होकर जिताऊ और ईमानदार चेहरों का चयन कर के रखें। जिससे जिला पंचायत अध्यक्ष और ब्लॉक प्रमुख चुनाव में भी भारतीय जनता पार्टी के जीत कर आएं। हमारे कार्यकर्ता ही प्रधान और बीडीसी बनकर आएं। सुब्रत पाठक ने कहा कि निधि समर्पण अभियान के तहत अयोध्या में भव्य राम मंदिर बनने जा रहा है। हमारे स्वप्न स्वरूप राम मंदिर का निर्माण कार्य शुरू हो रहा है। 

इसमें जन जन का सहयोग हो, जिससे लोगों की आस्था जुड़े और उनकी आने वाली आने वाली पीढ़ियां गर्व करेंगी की इस भव्य राम मंदिर में हमारे पूर्वजों का सहयोग रहा है। जिससे आम जन मानस की भावना राम मन्दिर से जुड़ेगी। यह मेरा सौभाग्य है कि मुझे काशी क्षेत्र का प्रभारी बनाया गया। संघ के विभाग प्रचारक अमरनाथ ने सभी से आग्रह किया कि आप सभी अयोध्या में बन रहे भव्य राम मंदिर के लिए अधिक से अधिक सहयोग करते हुए आम जनमानस को भी सहयोग करने के लिए प्रेरित करें। पार्टी स्तर पर भी आगामी कार्यक्रमों के अंतर्गत घर घर जाकर राम मन्दिर के सहयोग के लिए अपना समय देना है।

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad