Type Here to Get Search Results !

भदौरा: बालू लदे दो ओवरलोड ट्रक सीज, पांच का चालान, 4.67 लाख का जुर्माना

0

बिहार प्रांत से आने वाले लाल बालू लदे ओवरलोड ट्रकों पर शुक्रवार को एआरटीओ राम सिंह ने कार्रवाई करते हुए दो ट्रकों को सीज और पांच ट्रकों का चालान किया। इन पर कुल चार लाख 67 हजार रुपये का जुर्माना लगाया है।

एआरटीओ द्वारा लाल बालू लदे ओवरलोड ट्रकों पर कार्रवाई से चालकों सहित यूपी-बिहार के बालू माफियाओं में खलबली मची हुई है। शुक्रवार देर शाम बिहार सीमा पर एआरटीओ के पहुंचने से हड़कंप मच गया। चालक ट्रकों को कर्मनाशा पुल के दूसरी तरफ छोड़कर फरार हो गए। एआरटीओ राम सिंह ने बताया कि यह कार्रवाई आगे भी जारी रहेगी। ओवरलोड वाहनों का आवागमन कतई नहीं होने दिया जाएगा। इधर, एआरटीओ द्वारा चेकिग की खबर लगते ही ट्रकों को बिहार सीमा पर ही रोक दिया गया।

खाद्य सुरक्षा एवं औषधि प्रशासन ने शुक्रवार को कार्यालय परिसर के बाहर शिविर लगाकर 65 खाद्य व्यापारियों का पंजीयन कराया । इसके अलावा दो व्यापारियों के लाइसेंस बनाए गए। इस दौरान शिविर में काफी गहमा-गहमी रही।

खाद्य सुरक्षा एवं औषधि प्रशासन के अभिहित अधिकारी अजीत कुमार मिश्र ने बताया कि बारह लाख से कम का टर्न ओवर करने वाले 65 लोगों का पंजीकरण किया गया । इसके अलावा बारह लाख से अधिक के टर्न ओवर करने वाले दो व्यापारियों का लाइसेंस बनाया गया। शिविर में खाद्य सुरक्षा अधिकारी अवधेश कुमार, श्रीराम यादव, एसपी यादव, गोपाल चंद, विवेक तिवारी के अलावा दुग्ध संघ के अध्यक्ष राजेश यादव, सदस्य गुल्लू यादव, दीपक सिंह आदि थे।

Post a comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad