Welcome to Dildarnagar!

Featured

Type Here to Get Search Results !

गाजीपुर: रविवार को खानपुर बाजार में मकान में घुसा ट्रक, एक की मौत, 11 घायल

0

स्थानीय बाजार में को-आपरेटिव तिराहे पर रविवार को एक ट्रक काल बनकर आ गया और बैक करने के दौरान एक मकान में जा घुसा। इससे मकान के छज्जा समेत करीब 10 दुकानों के सीमेंट शेड धाराशायी हो गए। इस दौरान उसकी चपेट में आकर खरीदारी कर रहे एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि दुकानदारों समेत करीब दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। सैदपुर सीओ राजीव द्विवेदी ने सीएचसी में भर्ती सभी मरीजों का हाल जाना। यहां सभी को वाराणसी के लिए रेफर कर दिया गया।

खानपुर बाजार में अभय सिंह का मकान है। उसमें कई दुकानदारों ने दुकान लिया है। तो कुछ वहीं पर सब्जी आदि बेचते हैं। रविवार को बैरहिया निवासी रामव्रत बिद (60) वहीं पर बैठकर अखबार पढ़ रहे थे और कई लोग सामान खरीद रहे थे। साप्ताहिक बाजार होने के चलते ईंट-भट्ठे वाले मजदूरों की भी काफी भीड़ थी। शाम करीब तीन बजे एक बालू लदा एक ट्रक चालक रास्ता भटक गया और खानपुर बाजार में पहुंच गया। वहां चालक रास्ता पूछकर ट्रक को घुमाने लगा तभी ट्रक अनियंत्रित होकर मकान में घुस गया। इससे वहां स्थित दर्जनों दुकानों के सीमेंट के शेड व मकान का छज्जा टूटकर नीचे आ गिरे, जिसमें दर्जनों लोग दबकर घायल हो गए। लोगों ने घायलों को मलबे के नीचे से निकालकर उपचार के लिए भेजा। पुलिस ने तत्काल जेसीबी से मलबा हटवाना शुरू कर दिया, तब जाकर सभी को निकाला जा सका। घटना में आंशिक घायलों ने मौधा, अनौनी, खानपुर आदि में उपचार कराया लेकिन गंभीर रूप से घायलों को सैदपुर सीएचसी भेजा गया। यहां किसान रामव्रत बिद (60) को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। बाकी घायलों को वाराणसी ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया। रामव्रत बिद की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया। तीन पुत्र व दो पुत्रियों के पिता रामव्रत की पत्नी शांति समेत बच्चों का रो-रोकर बुरा हाल था।

फरीदहां निवासी चंद्रबली मौर्य (53) निवासी फरीदहां, सुभाष बिद (40) निवासी शहजादपुर अमेना, लौलहां निवासी राममूरत (65), जमीन संदल निवासी शोभनाथ (32) श्यामकुमार, खानपुर की फातिमा (50), विनोद मौर्य (38) निवासी खानपुर, सल्तू मास्टर (60) निवासी खानपुर, शोभू बिद (25), मंगरू विश्वकर्मा (55), खुशबू (45), मुन्नीलाल बिद (48)।

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad