Welcome to Dildarnagar!

Featured

Type Here to Get Search Results !

पुलिस के हत्थे चढ़े तीन नाबालिग चोर, दो बिजली मोटर और गेहूं के साथ गिरफ्तार

0

थाना क्षेत्र के ग्राम बूढ़नपुर में एक सप्ताह पूर्व हुई चोरी की घटना का राजफाश करते हुए पुलिस ने तीन नाबालिग चोरों को सोमवार को रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार किया। उनकी निशानदेही पर गांव के ही एक खेत में छिपाकर रखा गया चोरी का माल भी बरामद हुआ। पकड़े गये चोरों का चालान भेज दिया गया।

बीते वर्ष के दिसंबर माह की 28-29 तारीख की रात में थाना क्षेत्र के ग्रान बूढ़नपुर में पूर्व एमएलसी स्व. राम आदर्श राय शर्मा सहित एक अन्य व्यक्ति के मकान का ताला तोड़कर घर में रखा हजारों का सामान चोरी कर लिया गया था। पूर्व शिक्षक एमएलसी के पुत्र दयाशंकर राय स्वास्थ्य विभाग में कार्यरत होने के चलते अपना पुश्तैनी मकान बंद कर गाजीपुर शहर में रहते हैं। चोरो ने उनके घर का ताला तोड़कर अंदर रखा कीमती सामान और अनाज आदि चोरी कर लिया था। गांव के ही रुद्रेश नारायण के घर का भी ताला तोड़कर टुल्लू चोरी कर लिया था। पुलिस ने मौका मुआयना कर जल्द ही घटना का राजफाश करने का दावा किया था। 

पिछले कुछ दिनों में चोरी की लगातार बढ़ती घटनाओं से नागरिकों के साथ ही पुलिस की भी नींद हराम हो गयी थी। एसपी के निर्देशन तथा सीओ सैदपुर राजीव द्विवेदी के पर्यवेक्षण में इस मामले की छानबीन में लगे एसओ दिव्यप्रकाश सिंह, उप निरीक्षक शमीम अहमद ने हमराही सतीश और आशीष संग सोमवार को मुखबिर की सूचना पर स्थानीय रेलवे स्टेशन से तीन नाबालिग लड़कों को हिरासत में लिया। कड़ाई से की गई पूछताछ में उन्होंने चोरी को कबूल करते हुए गांव स्थित एक खेत पुआल के नीचे छिपाकर रखा दो विद्युत मोटर (टुल्लू) और एक बोरी गेहूं बरामद कराया। पकड़े गए किशोरों में रोशन, आकाश और अखिलेश हैं। इन तीनों की उम्र 17 वर्ष से कम है। एसओ दिव्य प्रकाश सिंह ने बताया कि चालान भेजते हुए तीनों को न्यायालय के समक्ष पेश किया गया, जहां से उन्हें बाल सुधार गृह में भेजने का आदेश दिया गया।

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad