Featured

Type Here to Get Search Results !

जमानियां: चक्काबांध गांव के पास हाथ धोते समय फिसलकर नहर में डूबा युवक, तलाश जारी

0

दोस्त के ससुराल अन्नप्राशन का निमंत्रण देने आया सोनभद्र के पटना गांव निवासी 25 वर्षीय अखिलेश कुमार विश्वकर्मा मंगलवार की सुबह पांच बजे चक्काबांध गांव के पास मुख्य नहर में डूब गया। पुलिस नहर में पानी बंद करवाकर पूरे दिन अखिलेश की तलाश में जुटी रही। रात हो जाने की वजह से अब बुधवार को नए सिरे से पुन: खोजबीन होगी।

पटना गांव निवासी विनोद जायसवाल का ससुराल स्टेशन बाजार में है। विनोद पुत्र के अन्नप्राशन का निमंत्रण देने दोस्त अखिलेश की बोलेरो से सोमवार की रात सोनभद्र से निकले। सुबह पांच बजे चक्काबांध पहुंचे तो सड़क के किनारे गाड़ी खड़ा कर अखिलेश शौच के लिए खेत में चले गया। इसके बाद मुख्य नहर में हाथ धोने के लिए आया। इस दौरान पैर फिसल जाने के कारण वह गहरे पानी में चला गया। उसे डूबते देख लोगों ने शोर मचाया तो कुछ दूरी पर गाड़ी में बैठा दोसत भी गाड़ी से निकलकर मौके पर जा पहुंचा। ग्रामीणों ने तत्काल पंप कैनाल जाकर पानी को बंद कराया। पुलिस नहर में जगह-जगह जाल डलवाकर अखिलेश को खोजवाने में जुट गई। विनोद के ससुराल पक्ष को जब घटना की जानकारी हुई तो वह भी चक्काबांध पहुंच गए। कोतवाल राजीव सिंह ने बताया कि नहर में जाल डलवाकर अखिलेश की तलाश बुधवार को फिर से की जाएगी। रजवाहा में मिला युवक का शव।

स्टेशन बाजार पुलिस चौकी क्षेत्र के बरुईन गांव पश्चिम बरुईन-दिलदारनगर रजवाहा में मंगलवार को 25 वर्षीय अज्ञात युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। पुलिस शव की शिनाख्त में जुट गई। युवक ने काले रंग की जैकेट व काले रंग की पैंट पहन रखी थी। तलाशी के दौरान उसके पाकेट से 150 रुपये मिले। कोतवाल राजीव सिंह ने बताया कि शव की शिनाख्त का प्रयास किया जा रहा है।

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad