Welcome to Dildarnagar!

Featured

Type Here to Get Search Results !

ज़मानियां कोतवाली परिसर में आये मामले को प्राथमिकता के आधार पर हो निस्तारण : एसपी

0

ज़मानियां कोतवाली परिसर में शनिवार को समाधान दिवस प्रभारी राजीव कुमार सिंह की अध्यक्षता में हुई। इस दौरान फरियादियों ने प्रार्थना पत्र प्रस्तुत कर समस्या निस्तारण के लिये गुहार लगायी। आयोजित समाधान दिवस पर विभिन्न क्षेत्रों के लेखपाल कानूनगो के साथ नगर सहित ग्रामीण अंचलों से दर्जनभर से अधिक फरियादी अपनी अपनी समस्याओं को निस्तारण के लिये प्रार्थना पत्र प्रस्तुत कर न्याय की गुहार लगाया। शनिवार को समाधान दिवस पर कोतवाली पहुंचकर फरियादियों ने भूमि विवाद, पानी निकास आदि समस्याओं को त्वरित निस्तारण कराने के लिये आवेदन पत्र दिया। जिसके बाद जल्द से जल्द समस्या निस्तारण के लिये विभिन्न क्षेत्रों के लेखपालों एवं कानूनगो अवगत कराया गया। इस अवसर पर कानूनगो अब्दुल सलाम सहित विभिन्न क्षेत्रों के लेखपालगणों के साथ उपनिरीक्षक सेनापति सिंह, विनय कुमार सिंह, वरिष्ठ उपनिरीक्षक मंसाराम गुप्ता आदि पुलिस कर्मी उपस्थित रहे।

स्थानीय कोतवाली परिसर में शनिवार को समाधान दिवस का आयोजन किया गया। जहां औचक निरीक्षण के दौरान पहुंचे पुलिस अधीक्षक ओमप्रकाश सिंह ने कई क्षेत्रीय लोगों की समस्याओं को सुना और उसके निस्तारण के लिए हलका लेखपाल व पुलिस बल के साथ टीम रवाना किया। थाना में कुल 16 प्रार्थना पत्र आए, जिसमें 3 का मौके पर निस्तारण किया गया।

थाना दिवस में पुलिस अधीक्षक के पहुंचने के बाद मामलों के निस्तारण को लेकर पुलिस व राजस्व कर्मी बेहद सक्रिय दिखे। पुलिस अधीक्षक ने मातहतों को आवश्यक निर्देश देते हुए कहा कि थाना दिवस में आने वाले मामलों का निस्तारण प्राथमिकता के आधार पर ससमय किया जाए। इसके पश्चात पुलिस अधीक्षक ने मातहतों संग बैठक कर, पुलिसिंग से जुड़ी कार्यवाईयों की समीक्षा किया और थाने में चल रहे नए भवनों के निर्माण की प्रगति को जाना। इस दौरान थाना दिवस में आने वाले ज्यादातर मामले राजस्व से जुड़े रहे। इस दौरान एसपी सिटी गोपीनाथ सोनी, पुलिस क्षेत्राधिकारी राजीव द्विवेदी, आदि मौजूद रहे।

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad