Featured

Type Here to Get Search Results !

पचोखर में पुरानी रंजिशन दबंगों ने फूंकी झोपड़ी और जीप, थाने में जुटे ग्रामीण

0

थाना क्षेत्र के पचोखर में पुरानी रंजिश में दबंगों ने चोरी छिपे प्रतिद्वंदी के घर पर हमला बोल दिया। मौके पर किसी के नहीं मिलने उसके घर के बाहर झोपड़ी और जीप में आग लगा दी। आग की लपटें देखकर परिजन और पड़ोसी दौड़े, आग बुझाने का प्रयास किया। भीड़ को देखकर आगजनी करने वाले दबंग भाग निकले। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आग बुझने के बाद परिजनों से घटना की जानकारी ली। चार लोगों के खिलाफ पीड़ित पक्ष की ओर से नामजद तहरीर दी गयी है। पुलिस मामले की छानबीन करने के बाद मुकदमा दर्ज करेगी।

थाना क्षेत्र के पचोखर गांव में सोमवार की रात पुरानी रंजिश को लेकर मनबढों ने गांव निवासी मनीर की झोपड़ी व उसकी एक जीप में आग लगा दी। हालांकि, आग लगाने के समय झोपड़ी में कोई मौजूद नहीं था। इसकी जानकारी मंगलवार की सुबह मनीर को हुई। जहां उसने इस घटना की जानकारी स्थानीय पुलिस को दी। जहां सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटना की छानबीन करनी शुरू कर दी है। पीड़ित ने पूर्व प्रधान सहित चार लोगों के खिलाफ थाना में नामजद तहरीर देकर घटना से अवगत कराया है। मनीर का कहना है कि दो दिन पूर्व गांव के कुछ बच्चों के बीच क्रिकेट को लेकर विवाद हो गया था। 


मनीर ने बताया कि इस विवाद के चलते गांव के ही कुछ मनबढ़ों से हमारी भी तू-तू-मै-मै हो गयी थी। संभवत: इसी बात को लेकर उन मनबढ़ों ने इस घटना को अंजाम दिया है। पीड़ित मुनीर ने बताया कि झोपड़ी व जीप को मनबढो ने आग लगा दी है। इससे जीप पूरी तरह जलकर राख हो गया। मामले को लेकर पीड़ित परिजन ग्रामीणों के साथ थाने पहुंचे और पुलिस से कार्रवाई की मांग की। इस मामले में थाना निरीक्षक प्रभारी धर्मेंद्र कुमार पांडेय ने बताया कि घटना मेरे संज्ञान में है और इसकी छानबीन की जा रही है। तहरीर मिल गई है और जांच के बाद दोषियों के खिलाफ केस दर्ज किया जाएगा।

Post a comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad