Type Here to Get Search Results !

गाजीपुर: तिवारीपुर के पास तेज धमाके के साथ, 13 घंटे तक बाधित रही 40 गांवों की विद्युत आपूर्ति

0

जमानियां के ढढनी व ताड़ीघाट विद्युत उपकेंद्र से होकर गुजरने वाली 33 हजार बोल्टेज के आपूर्ति लाइन का होर्डिंग क्लैंप गुरुवार की देर रात तिवारीपुर के पास तेज धमाके के साथ टूट गया। इससे क्षेत्र के 40 गांवों की आपूर्ति गुल हो गई। कर्मियों के कड़ी मशक्कत से 13 घंटे बाद शुक्रवार की दोपहर 12 बजे आपूर्ति बहाल हो सकी।

24 घंटे में दूसरी बार फाल्ट से बिजली आपूर्ति प्रभावित हुई। होर्डिंग क्लैंप टूटते ही सुहवल, ढढनी, माधोपुर, खजुहां, रमवल, भगीरथपुर, ईजरी, अंधारीपुर, अधियारां, कालूपुर, गरूआ मकसुदपुर, डुहिया, चकिया, बहलोलपुर, सोनवल, ताड़ीघाट, बवाडा, गौरा, भिक्खीचौरा, पटकनियां आदि गांव के हजारों घरों की बत्ती गुल हो गई। आए दिन हो रहे फाल्ट के चलते विभाग के प्रति लोगों का गुस्सा बढ़ता जा रहा है।

मालूम हो कि इसके पहले भी गुरुवार की भोर में ही बेटाबर व ढढनी के बीच हाईटेंशन विद्युत लाइन में फाल्ट आने से करीब पांच घंटे आपूर्ति बाधित रही। आरोप है कि ताड़ीघाट विद्युत उपकेंद्र के अधिकारियों की उदासीनता के कारण आए दिन फाल्ट से लोगों को जूझना पड़ रहा है। इसके कारण खेती-बाड़ी से लगायत व्यापारिक प्रतिष्ठान, निजी सरकारी सभी तरह के लोगों को इस महगाईं के दौर में आर्थिक नुकसान उठाना पड़ रहा है। जमानियां उपखंड अधिकारी विजय यादव ने कहा कि तकनीकी समस्या आने से आए फाल्ट को दुरुस्त कर आपूर्ति बहाल कर दी गई है।

Post a comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad