Type Here to Get Search Results !

गाजीपुर: पुलिस ने दो शातिर चोरों को किया गिरप्तार, दो साथी फरार

0

शादियाबाद पुलिस ने शुक्रवार की देर शाम दो शातिर चोरों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। पुलिस की कार्रवाई के दौरान उनके दो साथी मौके से भाग निकले। पुलिस ने उनके कब्जे से तमंचा, सैनिटाइजर का छिड़काव करने वाली मशीन समेत चोरी के कई सामान बरामद किए।

थाना प्रभारी निरीक्षक शिवप्रताप वर्मा ने बताया कि रायपुर टड़वाटप्पा लिंक रोड के पास एक ही बाइक पर सवार तीन लोगों को रोका तो एक युवक गिर गया। जबकि दो भाग निकले। पुलिस ने उसे पकड़कर पूछताछ की तो उसने अपना नाम जादूटाजा निवासी अमित कुमार बताया। साथ ही बताया कि ठेल पर साथियों के साथ चोरी का माल लेकर बेचने जा रहे हैं। उसकी सूचना पर पुलिस ने पीछे से आ रहे सादात थाना क्षेत्र के सरैया निवासी राम आशीष उर्फ रामाशीष को गिरफ्तार कर लिया। उसके ठेले से चोरी का माल बरामद हुआ। तलाशी लेने पर अमित के पास से 315 बोर का तमंचा, कारतूस, एक हजार नकदी बरामद हुई। एसओ ने बताया कि बरामद सामान अलग-अलग स्थानों से चुराया गया था। जिनका मुकदमा संबंधित थानों में दर्ज हैं।


रिवाल्वर के साथ एक शातिर गिरफ्तार

मरदह थाना पुलिस ने शुक्रवार की देर शाम रिवाल्वर के साथ एक बदमाश को गिरफ्तार किया। शुक्रवार की देर शाम करीब साढ़े सात बजे पुलिस ने बरही जाने वाले तिराहे पर बदमाश मऊ जिले के रानीपुर थाना के फत्तेपुर निवासी शम्भू पाल उर्फ विरेंद्र को दबोच लिया। उसकी तलाशी लेने पर उसके पास से 38 बोर का एक देसी रिवाल्वर और एक कारतूस बरामद हुआ। बाइक को सीज करने के साथ ही संबंधित धाराओं में उसका चालान कर दिया गया। पुलिस शम्भू आपराधिक रिकार्ड खंगालने के साथ उसके साथियों की तलाश में दबिश दे रही है।

Post a comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad