Welcome to Dildarnagar!

Featured

Type Here to Get Search Results !

बलिया: एक्सप्रेस के रूप में दिखेगा तहसील क्षेत्र के पिपरौली पंचायत भवन

0

तहसील क्षेत्र के पिपरौली बड़ागांव में पंचायत भवन का लोकार्पण हुआ। पंचायत भवन का एक्सप्रेस ट्रेन लुक लोगों के आकर्षण का केंद्र बन गया है। भवन की दीवारों पर ट्रेन व हवाई जहाज की पेंटिंग बरबस ही लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लेती है। इसके अलावा ताजमहल, राष्ट्रीय पक्षी आदि की भी तस्वीरें भी आकर्षक हैं। नवनिर्मित पंचायत भवन का लोकार्पण शुक्रवार को उभांव थानाध्यक्ष योगेंद्र बहादुर सिंह व एडीओ (पंचायत) संजय सिंह ने संयुक्त रूप से फीता काटकर किया।

एडीओ ने कहा कि पंचायत भवन बन जाने से क्षेत्रीय लोगों को काफी सुविधा होगी। भवन को आकर्षक लुक देने के पीछे उद्देश्य बताते हुए कहा कि इससे लोग भवन के प्रति आकर्षक होंगे। साथ ही विकास कार्यों में अपनी भूमिका का भी निर्वहन करेंगे। थानाध्यक्ष ने कहा कि नए साल में पंचायत भवन की सौगात ग्राम सभा के विकास में मील का पत्थर साबित होगा। उन्होंने भवन की दीवालों को आकर्षक बनाने के लिए सबको बधाई दी।

इस अवसर पर पंचायत भवन परिसर में विशाल भंडारे का आयोजन किया गया, जिसमें सैकड़ों ग्रामीणों ने लुत्फ उठाया। इस दौरान निवर्तमान प्रधान प्रतिनिधि अब्दुल रहमान ने जन सहयोग की अपील की। उन्होंने अतिथियों को अंगवस्त्र से सम्मानित किया। इस मौके पर शहाबुद्दीन, राजकुमार, नफीस अहमद, चंदन, सेराज अहमद, जनार्दन, शाहिद अहमद आदि रहे। अरशद हिंदुस्तानी ने गीत-ग़ज़ल की प्रस्तुति कर वाहवाही लूटी।

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad