Type Here to Get Search Results !

जानिए CM योगी से मिलने से पहले सोनू निगम ने किस चीज की जताई इच्छा

0

राम मंदिर निर्माण से पहले बॉलीवुड के सिंगर सोनू निगम रविवार को अयोध्या पहुंचे थे। सोमवार को सोनू निगम ने लखनऊ पहुंचकर सीएम योगी से मुलाकात की। सोनू निगम ने सीएम से कई मामलों पर चर्चा की। इस बीच सीएम ने उन्हें राम मंदिर का प्रसाद भी दिया। इसके बाद सोनू निगम ने काशी जाकर भगवान विश्वनाथ के दर्शन की बात कही। रविवार देर शाम को बॉलीवुड के सिंगर सोनू निगम ने अयोध्या पहुंचकर यहां रामलला के दरबार पहुंचे। बताते हैं कि रामलला के दर्शन के दौरान सोनू निगम ने मंदिर निर्माण में एक ईंट रखने की भी इच्छा जताई। इस दौरान उन्होंने कहा कि वास्तव में यह मेरी ही नहीं समस्त भारतवासियों की इच्छा है कि वह राम मंदिर में अपना योगदान कर सकें। सोनू निगम ने कहा कि भगवान राम की जन्मभूमि अयोध्या आकर अभिभूत हूं। अयोध्या भारत का हृदय स्थल है। अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण भारत की गरिमा का विषय है। राम मंदिर सभी को जोड़ने का काम करेगा। 

सीएम ने राम मंदिर का सोनू निगम को दिया प्रसाद 
सोमवार को सोनू निगम ने लखनऊ स्थित आवास पर पहुंचकर सीएम योगी से मुलाकात की। सीएम आवास पर पहुंचे सोनू निगम को सीएम योगी ने अयोध्या में राम मंदिर का प्रसाद दिया और 2019 में प्रयागराज में आयोजित हुए कुंभ मेला की पुस्तक भी भेंट की। मुख्यमंत्री से मुलाकात के बाद सोनू निगम सीएम की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि सीएम योगी सभी विषयों पर बहुत ही संवेदनशील रहते हैं और सही समय पर सही फैसलते लेते हैं। सीएम योगी से अयोध्या के बाद काशी विश्वनाथ में भगवान शिव के दर्शन की बात कही। 

मंगलवार को काशी विश्वनाथ दर्शन करने जा सकते हैं सोनू निगम 
सीएम योगी से मिलने के दौरान सोनू निगम ने कहा कि अयोध्या के बाद अब उनकी वाराणसी के काशी विश्वनाथ के दर्शन करने की इच्छा है। बाबा विश्वनाथ के दर्शन करने के लिए वह मंगलवार को जाने की योजना बना रहे हैं। राम मंदिर निर्माण को लेकर सोनू निगम ने बताया कि हम लोगों के लिए ऐतिहासिक क्षण है जब हम अपनी आंखों के सामने राम मंदिर निर्माण को देख रहे हैं। 

Post a comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad