Featured

Type Here to Get Search Results !

जौनपुर: शाहगंज क्षेत्र स्थित अयोध्या मार्ग से अपहृत मासूम की गला दबाकर हत्या, 7 लाख रुपये की मांगी थी फिरौती

0

जौनपुर में शाहगंज क्षेत्र स्थित अयोध्या मार्ग से अपहृत सात वर्षीय अभिषेक की अपहरणकर्ताओं ने हत्या कर दी। बच्चे के परिजनों से सात लाख की फिरौती मांगी गई थी। जब तक पुलिस अपहर्ताओं तक पहुंचती बच्चे को मार दिया गया था। बच्चे का शव बरामद करते हुए अपहर्ताओं को गिरफ्तार कर लिया गया है। एक अपहर्ता बच्चे का ही ट्यूशन टीचर है। 

शाहगंज कोतवाली के पैथोलॉजी संचालक दीपचंद यादव का 7 वर्षीय बेटा अभिषेक घर से कुछ दूरी पर कोचिंग पढ़ने जाता है। रोज की तरह शनिवार को भी अभिषेक सुबह दस बजे कोचिंग के लिए निकला था। इसी बीच उसे पहले ट्यूशन पढ़ाने वाला शिवम श्रीवास्तव अपने मित्र आकाश के साथ पहुंचा। उसने अभिषेक को घुमाने के बहाने बाइक पर बैठा लिया। इसके बाद एक व्यक्ति का मोबाइल छीन कर बच्चे के पिता से फिरौती की मांग करते हुए मैसेज किया। मैसेज मिलते ही परिवार में खलबली मच गई। पुलिस को जानकारी मिलते ही कई टीमें बना दी गईं। 

दोनों युवक बच्चे को लेकर जमुनिया के पानी टंकी के पास पहुंचे। यहां बच्चे ने शोर मचाया तो दोनों बदमाशो ने गला घोंट कर मासूम को मौत की नींद सुला दी मासूम की हत्या के बाद छीने गए मोबाइल को बेच कर एक नई मोबाइल भी दोनों ने खरीदी। उस मोबाइल से दोबारा परिवार को मैसेज किया। उसी मोबाइल को सर्विलांस पर लगा कर पुलिस हत्यारों तक पहुंचीं और दोनों को पकड़ लिया। पुलिस अधीक्षक ने बताया है कि घटना की जानकारी मिलते ही 6 टीमें गठित की गयी थी।  लेकिन दुख है कि हम बच्चे को नहीं बचा सके। आरोपितों के खिलाफ शाहगंज कोतवाली में अपहरण व फिरौती का मुकदमा दर्ज किया गया है। मासूम के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है।

Post a comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad