Type Here to Get Search Results !

प्रकाश पर्व के मौके पर चलेंगी तीन जोड़ी विभिन्न स्टेशनों के रास्ते स्पेशल ट्रेन, जानें शेड्यूल

0

सिखों के दसवें गुरु गोविंद सिंह महाराज के 354वें प्रकाश पर्व के मौके पर पटना साहिब सहित पूर्व मध्य रेल के विभिन्न स्टेशनों के रास्ते स्पेशल ट्रेन का परिचालन होगा। पटना साहिब समेत पूर्व मध्य रेल के विभिन्न स्टेशनों के रास्ते ट्रेनें चलाई जाएंगी। 

पूर्व मध्य रेल के सीपीआरओ राजेश कुमार ने बताया कि हावड़ा अमृतसर स्पेशल ट्रेन, कोलकाता नांगलडैम स्पेशल ट्रेन और कोलकाता अमृतसर स्पेशल ट्रेनों का परिचालन होगा। हावड़ा अमृतसर स्पेशल 18 से 20 जनवरी तक रोज चलेगी। वहीं, अमृतसर से हावड़ा स्पेशल 20 से 22 जनवरी तक रोज खुलेगी। यह ट्रेन पटना जंक्शन के अलावा किउल, मोकामा, बख्तियारपुर, पटना साहिब, दानापुर, आरा, डुमरांव, बक्सर, दिलदारनगर, जमानिया व डीडीयू होते आएगी जाएगी। 

कोलकाता से 21 जनवरी को नांगलडैम के लिए जबकि नांगलडैम से कोलकाता के लिए 23 जनवरी को ट्रेन खुलेगी। यह गाड़ी पटना के अलावा किउल, डीडीयू स्टेशन पर रूकेगी। वहीं, कोलकाता से अमृतसर के लिए 20 जनवरी जबकि अमृतसर से कोलकाता के लिए 22 जनवरी को ट्रेन चलेगी। यह पटना जंक्शन, पटना साहिब, किउल, मोकामा व डीडीयू में रूकेगी।   

दरभंगा व हरनगर के बीच चलेगी स्पेशल ट्रेन

दरभंगा एवं इसके आसपास के यात्रियों के लिए 12 जनवरी से डेमू पैसेंजर स्पेशल ट्रेन का परिचालन होगा। पूर्व मध्य रेल के सीपीआरओ राजेश कुमार ने बताया कि दरभंगा व हरनगर के बीच डेमू पैसेंजर स्पेशल ट्रेन मंगलवार से चलेगी। ट्रेन में कोविड के सभी मानकों का पालन करना जरूरी होगा। यह ट्रेन दरभंगा से रोजाना सुबह नौ बजकर 35 मिनट पर खुलकर दोपहर सवा 12 बजे हरनगर पहुंचेगी। वहीं, हरनगर से रोज सवा तीन बजे दोपहर में खुलकर शाम छह बजकर 20 मिनट में दरभंगा आएगी। ट्रेन दोनों स्टेशनों के मध्य काकरघाटी, बिजली हॉल्ट, तारसराय, शहीद सुरेश नारायण हॉल्ट, सकरी, जगदीशपुर हॉल्ट, बेनीपुर हॉल्ट, नेउरी हॉल्ट व बिरौल स्टेशनों पर रुकेगी। 

Post a comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad