Featured

Type Here to Get Search Results !

गहमर गांव में मंगलवार की सुबह हाफ मैराथन में प्रतिभागियों ने दिखाया दमखम, जीता इनाम

0

गांव में मंगलवार की सुबह स्थानीय गांव के राम चबूतरा रामलीला मैदान से हाफ मैराथन दौड़ प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। सुबह इसमें पूर्व मंत्री प्रतिनिधि मन्नू सिंह ने धावकों को हरी झंडी दिखाकर शुभारम्भ कराया। दोपहर बाद पूर्व कैबिनैट मंत्री ओमप्रकाश सिंह ने आयोजन के प्रतिभागियों का उत्साह बढाया। बेहतर प्रदर्शन करने वालों को पुरस्कार देकर सम्मानित किया और खेलों में नाम रोशन करने की प्रेरणा दी।

रामलीला समिति राम चबूतरा की ओर से आयोजित हाफ मैराथन दौ का आयोजन स्थानीय गांव के राम चबूतरा के मैदान से मंगलवार को किया गया। इसमें क्षेत्र के चयनित कुल 10 प्रतिभागियों ने भाग लिया। गहमर राम चबूतरा के मैदान से शुरू हुई कुल 13 किलोमीटर दौड़ की यह प्रतियोगिता हरकरनपुर, भतौरा, बघौता गांव से होते हुए पुनः राम चबूतरा पर आकर समाप्त हुई। इस प्रतियोगिता में प्रतिभागियों ने अपना दमखम दिखा खेल प्रमियों का मन मोह लिया। प्रथम स्थान अवकल के पवन राजभर ने हासिल किया। वहीं द्वितीत स्थान पर गहमर के कृष्ण बिहारी चौधरी तथा तृतीय स्थान खड़वल के रोहित राजभर रहे। 

इस प्रतियोगिता में विजयी प्रतिभागियों को पूर्व सांसद ओपी सिंह ने शील्ड, ट्रैकशूट, मेडल एवं व्यक्तिगत पुरस्कार दे कर सम्मानित किया। अपने उद्बोधन में मुख्य अतिथि पूर्व पर्यटन मंत्री ओम प्रकाश सिंह ने कहा कि खिलाड़ी कभी भी बूढ़ा नहीं होता। इस तरह के आयोजन का मुख्य उद्देश्य नई प्रतिभाओं को अवसर देने होता है। आज भी गांव में प्रतिभाओं की कमी नहीं है, उनको निखारने की जरूरत है।

इस मौके पूर्वमंत्री प्रतिनिध मन्नू सिंह, अनिल यादव, प्रमोद यादव, बिमलेश सिंह, लव सिंह, सुनील सिंह, अनिल यादव, शक्ति सिंह, रमेश सिंह, प्रमोद सिंह, सुधीर सिंह, बब्बन सिंह, हे राम सिंह, माखन खरवार, मार्कण्डेय सिंह, कुणाल सिंह आदि मौजूद रहे। कार्यक्रम का संचालन मिथिलेश गहमरी ने किया।

Post a comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad