Featured

Type Here to Get Search Results !

गाजीपुर: जिला पंचायत परिसर में सोमवार को सीएमओ को सौंपा मांग पत्र

0

यूपी मेडिकल एंड पब्लिक हेल्थ मिनिस्ट्रीयल एसोसिएशन के सदस्यों ने सीएमओ कार्यालय पर सोमवार को धरना-प्रदर्शन किया। इस दौरान एसोसिएशन के पांच सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल ने सीएमओ डा. जीसी मौर्या को मांग पत्र सौंपा।

जिलाध्यक्ष अमित राय ने कहा कि राज्य व जनपद स्तर पर लगभग 1000 पद वरिष्ठ सहायक के रिक्त हैं। सभी अभिलेख निदेशालय को प्राप्त कराए जा चुके हैं, लेकिन छह माह से संवर्ग की पदोन्नति लंबित है। चेताया कि मांग पूरी नहीं हुई तो एक से छह फरवरी तक कार्य बहिष्कार कर सीएमओ कार्यालय पर धरना देंगे। धरना-प्रदर्शन में हेमंत कुमार, आनंद प्रकाश, मो. फैजुद्दीन सिद्विकी, उमेश रावत, नागेंद्र सिंह, मो. शाजिद अंसारी, उमेश रावत व अन्य थे। भुगतान लंबित होने पर ठेकेदारों ने किया प्रदर्शन।

जिला पंचायत परिसर में सोमवार को भुगतान लंबित होने से परेशान ठेकेदारों ने प्रदर्शन किया। इसके बाद अपर मुख्य अधिकारी से वार्ता की। ठेकेदारों ने बताया कि जिलाधिकारी ने कहा कि कार्यो को सत्यापित कराने के बाद भुगतान किया जाएगा लेकिन नहीं हुआ।

ठेकेदारों ने बताया कि बीते छह जनवरी से विभाग द्वारा एक भी रुपये का भुगतान नहीं किया गया और शेष कार्यों को शीघ्र पूर्ण कराने के लिए दबाव बनाया जा रहा है, ऐसे में बिना भुगतान के कार्य कैसे होगा। इसी को लेकर दर्जनभर से अधिक ठेकेदारों ने अपर मुख्य अधिकारी से शीघ्र भुगतान कराने की गुहार लगाई। करीब आधे घंटे तक ठेकेदारों और अपर मुख्य अधिकारी में वार्ता चली। प्रदर्शन में संतोष सिंह, बृजेश मिश्रा, शाहनवाज हुसैन, मिटू तिवारी, संतोष यादव व अन्य आदि शामिल थे।

Post a comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad