Featured

Type Here to Get Search Results !

गाजीपुर: शनिवार को भी गलन से जनजीवन बेहाल, एक डिग्री चढ़ा पारा

0

जिले में शनिवार को भी गलन से जनजीवन बेहाल रहा। हालांकि एक जनवरी की अपेक्षा तापमान में एक डिग्री सेंटीग्रेड का उछाल रहा। जहां शुक्रवार का अधिकतम तापमान 22 तथा न्यूनतम तापमान सात डिग्री सेंटीग्रेड रहा वहीं शनिवार को अधिकतम 22 और न्यूनतम तापमान 8 डिग्री सेंटीग्रेड रहा। रविवार को भी इसी तरह तापमान रहने की संभावना है। कृषि विज्ञान केंद्र पीजी कालेज मौसम वैज्ञानिक डा. कपिल ने बताया कि वाले दिनों के मौसम पूर्वानुमान के अनुसार दिन में धूप खिली रहेगी तथा हवा की दिशा पश्चिमी जो चार से पांच किलोमीटर प्रति घंटा की गति से चलने की उम्मीद है। आने वाले समय में तापमान में थोड़ा सा वृद्धि हो सकती है। हल्के बादल छाए रहने की संभावना है।

100 लोगों में डीएम ने वितरित किया कंबल

दीनापुर स्थित उच्च प्राथमिक विद्यालय में जिलाधिकारी मंगला प्रसाद सिंह ने जरूरतमंदों को कंबल प्रदान किया। यह आयोजन स्वाभिमान संगठन द्वारा शनिवार को किया गया। जिलाधिकारी ने कहा कि यदि किसी व्यक्ति की कोई समस्या हो तो वह मुझे अवगत कराए। स्वाभिमान संगठन की नींव जुलाई 2017 में पत्रकार स्व राजेश मिश्रा द्वारा रखी गई थी। इस अवसर पर स्वाभिमान संगठन के अध्यक्ष डा. देवेश सिंह, वेद प्रकाश तिवारी, हवलदार चौधरी, मनोज पांडेय, सपन दुबे, अमितेश मिश्रा, विशुद्धानन्द गिरी, विनीत सिंह, सुनील निषाद आदि मौजूद रहे।

साल के दूसरे दिन शनिवार को सुबह ठंड व गलन से लोग परेशान दिखे लेकिन दिन चढ़ने के साथ ही सूर्य की किरणें तेज होती गईं। हवा चलने से गलन पूरे दिन जारी रहा। धूप से लोगों को थोड़ी राहत जरूरी मिली, पर शाम होते ही मौसम में नमी व गलन होने से लोग कांप उठे।

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad