Featured

Type Here to Get Search Results !

गाजीपुर में लार्ड कार्नवालिस मकबरा, व्यंजनों के चटखारे संग लोगों ने नववर्ष का किया स्वागत

0

नव वर्ष 2021 का स्वागत नगर समेत ग्रामीण अंचलों में लोगों ने उत्साहपूर्वक किया। कहीं बाटी, दाल, चोखा बना तो कहीं मटन, चिकन व मछली का जायका लेते हुए लोगों ने अपनों संग खुशियों का इजहार किया। रात ठीक 12 बजते ही हैप्पी न्यू ईयर की आवाज से पूरा क्षेत्र गूंज उठा। जगह-जगह केक काटकर लोगों ने एक दूसरे को नए साल की बधाई दी। इसी क्रम में युवाओं की टोली ने जगह जगह आतिशबाजी भी की।

नगर के नवापुरा स्थित साईं मंदिर पर नव वर्ष के पहले दिन शुक्रवार को श्रद्धालुओं की भीड़ लगी रही। लोग कतार बद्ध होकर सुख, शांति व समृद्धि के लिए ईश्वर से प्रार्थना करते नजर आए। वहीं परिवार संग लोग सैर सपाटे पर निकले। लार्ड कार्नवालिस मकबरा के पास मेले में बड़ों व बच्चों ने चाट, पकौड़ी का आनंद लिया। कोई गोलगप्पे का स्वाद लेकर खुश था तो किसी को टमाटर चाट भा रहा था। उधर सुरक्षा की ²ष्टि से पुलिस कर्मी भी जगह जगह मौजूद रहे।

सपरिवार पार्टी में हुए शामिल

सैदपुर : नगर स्थित द्वारिका पैलेस में आयोजित पारवारिक पार्टी में सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन हुआ। इसमें बच्चों के लिए गीत समेत कई खेल आयोजित किए गए। क्षेत्राधिकारी राजीव द्विवेदी के साथ गणमान्य नागरिक भी पार्टी में परिवार समेत शामिल हुए। एक तरफ बच्चों की मस्ती थी तो दूसरी ओर बड़ों ने भी खूब आनंद लिया। एक शब्द पर कई लोगों ने गीत गाया। इसमें पतियों ने गीत गाया तो पत्नियों ने उसका जवाब गीत से ही दिया। बीच-बीच में चुटकुले भी कई लेागों ने सुनाए जो इस खुशनुमा माहौल को और भी खास बना दे रहा था। केक काटा गया। पंकज श्रीवास्तव, ऋचा श्रीवास्तव, विनीत जायसवाल, प्रवीण जायसवाल, अवधेश बरनवाल, राजकुमार अग्रवाल, युगलकिशोर पोद्दार, संजय जायसवाल, बृजकिशोर जायसवाल, अनूप, कृष्ण कन्हैया आदि थे।

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad