Welcome to Dildarnagar!

Featured

Type Here to Get Search Results !

गाजीपुर: नए साल पर मां कामाख्या धाम मंदिर में मां काली मंदिर का हुआ वार्षिक श्रृंगार

0

नगर स्थित मां काली मंदिर में गुरुवार को वार्षिक श्रृंगार किया गया। फूल-मालाओं से मां काली मंदिर व मूर्ति को भव्य रुप से सजाया गया। शाम को आयोजित आरती में भक्त शामिल हुए एवं प्रसाद ग्रहण किया। मंदिर के पुजारी सूर्यकांत मिश्र ने बताया कि प्रतिवर्ष साल के अंतिम दिन मंदिर का भव्य श्रृंगार किया जाता है। साथ ही श्रद्धालुओं में प्रसाद का वितरण किया जाता है। उन्होंने कहा कि नए साल में लोग संकल्प लें कि बुराइयों को छोड़कर अच्छाइयों को आत्मसात करें। इस मौके पर लेखपाल संघ के अध्यक्ष धीरेंद्र सिंह, सेवानिवृत्त प्रवक्ता राजेंद्र पांडेय, दीपक मिश्रा, मुन्ना सिंह, लक्ष्मी सिंह, प्रकाश वर्मा आदि थे। मां कामाख्या धाम मंदिर व वन पार्क पर भी रहेगी निगरानी

नए साल पर मां कामाख्या धाम मंदिर, कामाख्या वन पार्क व रेस्टोरेंट में संभावित भीड़ को देखते हुए स्थानीय पुलिस प्रशासन ने सुरक्षा के मुकम्मल प्रबंध किए हैं। क्षेत्र के भीड़भाड़ व चिह्नित स्थानों पर सुरक्षा के लिहाज से सादे वर्दी में भी पुलिसकर्मियों की मौजूदगी रहेगी। नए वर्ष के स्वागत की तैयारी लोगों ने पहले से ही शुरू कर दी थी। गुरुवार को मां कामाख्या धाम की विधिवत साफ-सफाई की गई।

नए साल का पहला दिन खुशगवार बीते इसके लिए काफी संख्या में लोग मां कामाख्या के दरबार में माथा टेकने आएंगे। नव वर्ष के स्वागत की उत्सुकता खास व आम सभी में एक समान है। मंदिर प्रशासन की ओर से तैयारी पूरी कर ली है। गुजरते वर्ष की यादों के साथ इस बार लोग नए वर्ष का आगाज अलग अंदाज में करना चाहते हैं। चालू वर्ष के अधिकांश माह कोरोना काल से प्रभावित होने के कारण इससे निकलकर सुखद भविष्य की ओर जीवन को ले चलने की कवायद तेज है। बच्चे हों या युवा, फिर बुजुर्ग सभी नए वर्ष के स्वागत के लिए योजना बना लिए हैं। नए साल के स्वागत के लिए खासकर युवाओं में काफी उत्साह है।

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad