Welcome to Dildarnagar!

Featured

Type Here to Get Search Results !

सुहवल अंर्तगत ढढनी-मलसा मार्ग पर, चार पहिया वाहन के धक्के से पिता की मौत, पुत्री गंभीर घायल

0

सुहवल अंर्तगत ढढनी-मलसा मार्ग पर सोमवार की देर शाम को करीब आठ बजे तेज रफ्तार वाहन ने बाइक सवार पिता-पुत्री को टक्कर मार दी। वाहन की चपेट में आकर किसान की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं बेटी गंभीर रुप से घायल हो गई। हादसे के बाद आसपास के लोग जुटे और पुलिस को घटना की सूचना दी। एंबुलेंस बुलाकर हादसे में घायल युवती को अस्पताल ले जाया गया, जहां उपचार के बाद गंभीर अवस्था में वाराणसी ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया। वहीं मृतक के शव का पंचनामा भरकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

थाना क्षेत्र सुहवल में सोमवार की देर शाम घाटमपुर गांव निवासी 45 वर्ष शिवप्रसाद गुप्ता पुत्र रामजनम और पुत्री अनीता सड़क किनारे खड़े थे। वे बाइक पर अनाज की बोरी लाद रहे थे। इसी दौरान मलसा की तरफ से आ रही तेज रफ्तार चार पहिया वाहन को देख शिवप्रसाद गुप्ता अभी कुछ समझ ही पाते कि इससे पहले वाहन ने पिता-पुत्री को टक्कर मारते हुए निकल गयी। दोनों पिता-पुत्री कुछ दूर तक सड़क पर जा गिरे, गंभीर चोटों से दोनों पूरी तरह से खून से लथ-पथ हो चुके थे।

घटना की जानकारी होते ही लोगों ने बाईक से वाहन का पीछा किया लेकिन पकड़ में नहीं आ सका। हादसे की सूचना पर वहां लोगों की भारी भीड इकट्ठा हो गई। सूचना मिलते ही पुलिस व परिजन भी पहुंच गए। लोगों की सहायता से वाहन के जरिए घायल पिता व पुत्री को जिला चिकित्सालय ले गये, जहां डाक्टरों ने शिवप्रसाद गुप्ता को मृत घोषित कर दिया, जबकि पुत्री अनिता की हालत गंभीर देख उसे वाराणसी ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया। मौत से परिजनों में कोहराम मच गया। गांव में मातमी सन्नाटा पसर गया। मृत व्यापारी की पत्नी सुशीला देवी व अन्य लोगों का रो-रोकर बुरा हाल है। मृत व्यवसाई के घर रिश्तेदारों व ग्रामीणों की भीड़ जुट गयी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्मार्टम के लिए भेज दिया। फिलहाल पुलिस फरार चालक व वाहन की तलाश सरगर्मी से कर रही है।

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad