Type Here to Get Search Results !

दिलदारनगर: पोखरे में व सरैला चट्टी के किनारे अलग-अलग जगहों पर मिला वृद्ध व युवक का शव

0

थाना क्षेत्र के स्थानीय गांव स्थित पोखरे में व सरैला चट्टी के किनारे युवक व वृद्ध का शव मिलने से सनसनी फैल गई। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

बहुआरा निवासी एकबाल खां (24) दस वर्ष से स्वजनों संग दिलदारनगर गांव की नई बस्ती में किराए के मकान में रहता था। स्थानीय बाजार में उसकी कपड़े की दुकान है। रोज की तरह शाम को एकबाल दुकान बंद कर बाइक से घर को निकला, लेकिन नहीं पहुंचा। रात होने पर स्वजन खोजबीन किए लेकिन पता नहीं चला। सोमवार की सुबह शौच के लिए जा रहे ग्रामीणों की नजर पड़ी तो उसके शव को पोखरे से बाहर निकाला। एकबाल की बाइक घटनास्थल से कुछ दूरी पर दिलदारनगर-जमानियां मार्ग पर सड़क किनारे मिली। पुलिस बाइक को थाने ले आई। एकबाल तीन भाइयों में बड़ा था।

वहीं, दूसरी ओर रविवार की रात सरैला चट्टी पर सड़क किनारे मऊ के कटरा गांव निवासी वशीर (65) का भी शव मिला। वशीर ईंट-भट्ठा पर मजदूरी करता था। पुलिस ने ठंड से मौत होने की आशंका जता रही है। थाना निरीक्षक धर्मेंद्र पांडेय ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद स्थिति स्पष्ट होगी।

उजड़ गई आफरीन की दुनिया

पति एकबाल की मौत से पत्नी आफरीन की दुनिया उजड़ गई। आफरीन का रोकर बुरा हाल था। एकबाल अपने पीछे चार वर्षीय पुत्र अली रजा को छोड़ कर चला गया। पुलिस ने किया राजफाश, राहुल ने की थी आत्महत्या।

Post a comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad