Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

बिहार में जारी कोरोना टीकाकरण के बीच पटना में मिले 51 नए संक्रमित, एम्स में दो मरीजों की मौत

बिहार में जारी टीकाकरण के बीच पटना में 51 नए कोरोना संक्रमित मिले। वहीं एम्स में भर्ती दो संक्रमित मरीजों की मौत हो गई। इनमें मुंगेर की कुमारी मंजरी और सारण के शैलेंद्र कुमार सिंह की मौत पटना एम्स में हुई। 

अब पटना में कुल संक्रमितों की संख्या 51 हजार 971 हो गई है। इनमें 50 हजार 686 लोग अबतक स्वस्थ हो चुके हैं। अब सक्रिय संक्रमितों की संख्या 877 पर पहुंच गई है। संक्रमितों के कम मिलने और स्वस्थ होने वालों की संख्या बढ़ने से अब एक्टिव संक्रमितों की संख्या में तेजी से कमी आ रही है। सिविल सर्जन डॉ. विभा कुमारी सिंह ने बताया कि जिले के सभी प्रखंडों में लगातार कोरोना जांच की जा रही है। कई प्रखंडों में एक भी संक्रमित नहीं मिल रहे हैं। कहा कि यह पटना के लिए काफी राहत की बात है। संक्रमण दर भी काफी कम हो रही है।

एम्स में चार नए संक्रमित भर्ती
एम्स पटना में रविवार को चार नए कोरोना संक्रमित भर्ती हुए जबकि छह डिस्चार्ज किए गए। दो लोगों की मौत इलाज के दौरान हुई। अब कोविड वार्ड में भर्ती कुल संक्रमितों की संख्या घटकर 90 पहुंच गई है। एम्स में कोरोना के नोडल पदाधिकारी डॉ. संजीव कुमार ने बताया कि भर्ती मरीजों में 19 आईसीयू में हैं। 13 वेंटिलेटर पर और तीन ऑक्सीजन पर हैं। रविवार को कुल 1339 लोगों की कोरोना जांच रिपोर्ट आई। इसमें तीन लोग संक्रमित पाए गए।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr