Type Here to Get Search Results !

CM योगी ने नए साल पर गोरखपुर के अधिवक्‍ताओं को दी मल्‍टीस्‍टोरी चेंबर की सौगात

0

सीएम योगी दो दिवसीय दौरे पर गोरखपुर पहुंचे हैं। यहां कलेक्ट्रेट मुख्यालय, तहसील सदर और कैम्पियरगंज तहसील के अधिवक्‍ताओं को उन्‍होंने नए साल पर मल्‍टीस्‍टोरी चेंबर की सौगात दी। कलेक्ट्रेट मुख्यालय परिसर में अधिवक्ता चेंबर के निर्माण पर 4.54 करोड़ रुपए की धनराशि खर्च की जाएगी।

इसी तरह तहसील सदर परिसर में 4.54 करोड़ और कैम्पियरगंज में 2.60 करोड़ की लागत से अधिवक्‍ता चेंबर बनेंगे। सीएम आज इन सभी चेंबर के निर्माण कार्य का शिलान्‍यास कर रहे हैं। कार्यदायी संस्था ग्रामीण अभियंत्रण विभाग इन पर कुल 11.68 करोड़ रुपये की धनराशि खर्च करेगा। इन तीनों भवनों को अधिवक्ताओं एवं वादकारियों की सुविधा को देखते हुए सुविधा सम्पन्न बनाया जाएगा। 

कल सहजनवां और बांसगांव में चेंबर का शिलान्‍यास करेंगे सीएम 

सीएम योगी आदित्‍यनाथ कल सहजनवा और बांसगांव में अधिवक्ता चेम्बर का शिलान्‍यास करेंगे। सहजनवा तहसील में 1.42 करोड़ रुपये और बांसगांव में 2.12 करोड़ रुपये की लागत से अधिवक्‍ता चेंबर बनना है। 

लम्‍बे समय से मांग कर रहे थे अधिवक्‍ता 

अधिवक्ता इस भवन की लंबे समय से मांग कर रहे हैं। कलेक्ट्रेट में उनके बैठने के लिए कोई मुफीद जगह नहीं है। अधिवक्ता पेड़ और टिनशेड के नीचे बैठते हैं जहां सबसे ज्यादा दिक्कत बरसात के दिनों में होती है।

Post a comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad