Type Here to Get Search Results !

गहमर: खुदरा मोड़ के पास बस की टक्कर से बाइक चालक की मौत, सवार घायल

0

गहमर थाना क्षेत्र के खुदरा मोड़ के पास बुधवार की दोपहर सड़क हादसे ने बाइक सवार एक युवक की जान ले ली। हादसे में बाइक में सवार साथी की गंभीर चोटें लगने से हालत नाजुक हो गई। खून से लहुलुहान नेता को घायलावस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से निजी अस्पताल भेज दिया गया। वहीं मृतक के परिजनों को सूचना देने के बाद पुलिस ने शव का पंचनामा भरा। मृतक के परिजन की तहरीर पर शव को पोस्टपार्टम के लिए भेज दिया।

मालूम हो कि गहमर थाना क्षेत्र के सेवराई गांव निवासी कांग्रेस के ब्लाक अध्यक्ष एसएन सिंह (50) हथौरी गांव से कांग्रेस के पूर्व जिला सचिव त्रिभुवन सिंह (45) के साथ बाइक से गहमर जा रहे थे। बाइक की रफ्तार अधिक नहीं थी लेकिन खुदरा मोड़ के पास गहमर की तरफ से आ रही बस देखकर अनियंत्रित हो गई। बस तेज रफ्तार होने के कारण बाइक को चपेट में ले लिया। हादसे में दोनों बाइक सवार गंभीर रुप से घायल हो गए। दुर्घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ लग गई। ग्रामीणों ने एंबुलेंस और पुलिस को सहायता नंबरों पर फोन करके घटना की सूचना दी। इसके बाद जानकारी पाकर पहुंचे चिकित्साकर्मी घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर लाए। वहीं उपचार के दौरान चिकित्सकों ने त्रिभुवन को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने पहले घटनास्थल और फिर अस्पताल पहुंचकर दोनों का नाम पता नोट किया और परिजनों को घटना के बारे में अवगत कराया। 

सूचना मिलते मृतक और घायल के परिवार के लोग भी वहां पहुंच गए। पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। मृतक त्रिभुवन सिंह मूलतः करंडा थाना क्षेत्र के मैनपुर गांव के रहने वाले थे, जो विगत कई वर्षों से गहमर थाना क्षेत्र के हथौरी गांव स्थित अपने ननिहाल में मामा हरिहर सिंह के साथ ही रहते थे। घटना की सूचना के बाद सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर परिजनों समेत क्षेत्रीय लोगों की भारी भीड़ जुट गई। गहमर पुलिस ने बस को थाना ले आयी है और मृतक त्रिभुवन सिंह के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Post a comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad