Welcome to Dildarnagar!

Featured

Type Here to Get Search Results !

साल 2021 के पहले दिन कोहरे का कहर: सड़क दुर्घटनाओं में 12 ने दम तोड़ा

0

वर्ष 2021 के पहले दिन सुबह उत्तर प्रदेश कोहरे की गिरफ्त में रहा। कोहरे के कहर के कारण चारसड़क दुर्घटनाओं में प्रदेश में 12 लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, जबकि 19 घायलों में 12 लोग गंभीर हैं। एक्सप्रेस-वे पर कोहरे तथा रफ्तार के कहर के कारण वाहनों के अनियंत्रित होने से मामले बढ़ते गये।

उन्नाव में लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर बिहार से दिल्ली जा रही बस ने सड़क के किनारे खड़े कंटेनर पर तेज टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि बस कंटेनर का पीछे से गेट तोड़ती हुई आधी अंदर गुस गई। चार लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया जबकि 14 घायलों में नौ बेहद गंभीर हैं। मथुरा में यमुना एक्सप्रेस-वे पर दो हादसों में पांच लोगों की मौत हो गई। 

उत्तर प्रदेश में 2021 का स्वागत कड़ाके की ठंड के साथ कोहरा ने किया। सुबह घने कोहरे के कारण तेज रफ्तार कई जिंदगियों पर भारी पड़ गई। उन्नाव में लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे पर औरास थाना क्षेत्र के मैनीभावा गांव के सामने घने कोहरे में सड़क घेरकर खड़े कंटेनर में डबल डेकर बस पीछे से घुस गई। हादसे में बस सवार चार यात्रियों की मौत हो गई। यहां दहशत में यात्री खिड़कियां तोड़ कर बस से कूदे और बाहर निकले।

तेज रफ्तार के कारण करीब पांच फिट कंटेनर के अंदर घुसी बस को क्रेन की मदद से बाहर निकाला गया। एसओ राज बहादुर सिंह ने बताया कि बस में 65-70 यात्री सवार थे। यह लोग बिहार के दिल्ली जा रहे थे। घने कोहरे के चलते कंटेनर भी किसी वाहन से टकरा कर सड़क पर खड़ा हुआ था। उसका चालक भाग निकला है।

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad