Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

योगी सरकार ने नए साल पर 126 आईएएस को दिया प्रमोशन का तोहफा

योगी सरकार ने प्रदेश के 126 आईएएस को नये साल के पहले ही दिन पदोन्नति का तोहफा दिया है। इनमें से 1996 बैच के सात आईएएस जो कि सचिव के पद पर थे उन्हें प्रमुख सचिव के सुपर टाइम स्केल में पदोन्नति दी गई है। 1996 बैच के आईएएस धीरज साहू, अनीता सी मेश्राम, अनिल गर्ग, एम. देवराज, सुभाष चंद्र शर्मा, नीतीश्वर कुमार तथा सुश्री वी. हेकाली झिमोमी शामिल हैं। पे-मैट्रिक्स में लेवल-15 में कार्यभार ग्रहण करने की तिथि से इन्हें प्रोन्नति दी गई है।

वहीं वर्ष 2005 बैच के 12 आईएएस को उनके वर्तमान पद पर ही सुपरटाइम वेतनमान में प्रोन्नति दी गई है। 2008 बैच के 20 आईएएस अफसरों को भारतीय प्रशासनिक सेवा के सेलेक्शन ग्रेड वेतनमान में पदोन्नति दी गई है। 2007 बैच के एक आईएएस को भी सेलेक्शन ग्रेड वेतनमान में प्रोन्नत किया गया है। 2017 बैच के 18 अफसरों को वरिष्ठ समय वेतनमान में पदोन्नति दी गई है। 2012 बैच के 58 अफसरों को कनिष्ठ प्रशासनिक वेतनमान दी गई है।  


हिमानी चौधरी राज्यपाल सचिवालय में विशेष सचिव बनाई गईं
वित्त एवं लेखा सेवा समूह “क” विशेष वेतनमान के दो अधिकारियों को उच्च वेतनमान में पदोन्नति दी गई है। खादी एवं ग्रामोद्योग बोर्ड की मुख्य वित्त एवं लेखाधिकारी  हिमानी चौधरी को राज्यपाल सचिवालय में विशेष सचिव के पद पर तैनाती दी गई है। वहीं गोरखपुर विकास प्राधिकारी के मुख्य वित्त एवं लेखाधिकारी महेंद्र कुमार मिश्रा को उच्च वेतनमान देने के साथ उन्हें उसी पद पर रखा गया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr