Featured

Type Here to Get Search Results !

जिमखाना परिसर में शनिवार को फिट रहने के लिए लोगों ने चलाई साइकिल

0

भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान बीएचयू स्थित जिमखाना परिसर में शनिवार को फिट इंडिया मूवमेंट के तहत फिट इंडिया साइक्लोथॉन का आयोजन किया गया। संस्थान के निदेशक प्रो. प्रमोद कुमार जैन ने प्रतिभागियों को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।

इस आयोजन में संस्थान के शिक्षक, छात्र, कर्मचारी और आम जनता ने भाग लिया। कड़ाके की ठंड के बाद भी पुरुष और महिलाओं ने उत्साह से शिरकत की। साइक्लोथॉन में पुरुष वर्ग में प्रथम स्थान पर अर्जुन, द्वितीय स्थान पर राहुल यादव और तृतीय स्थान पर बिंदेश्वर रहे। वहीं, महिला वर्ग में डॉ. भावना पहले, डॉ. श्वेता दूसरे और डॉ. सुखदा तीसरे स्थान पर रहीं। सभी विजेताओं को सम्मानित किया गया। 

इससे पहले नवनियुक्त छात्र अधिष्ठाता प्रो. रजनेश त्यागी ने प्रतिभागियों को संस्थान की कैप देकर उत्साहवर्धन किया। इस अवसर पर प्रो. सुनील मोहन, प्रो. प्रभाकर सिंह, प्रो. प्रभाष भारद्वाज, प्रो. केके सिंह, डॉ. एनएस राजपूत, डॉ. सूर्यदेव, डॉ. अजित मिश्रा, डॉ. मनहर चरन, डॉ. सुखदा, डॉ. भावना, डॉ. श्वेता समेत छात्र, कर्मचारी भी शामिल रहे। जिमखाना के स्पोट्र्स काउंसलर डॉ. सतीश कन्नौजिया ने बताया कि सभी प्रतिभागियों को भारत सरकार की तरफ से ई-सर्टिफिकेट दिया जाएगा।

Post a comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad