Featured

Type Here to Get Search Results !

शनिवार को जलकल कार्यालय में पार्षद पति,जेई और सुपरवाइजर के बीच मारपीट

0

भेलूपुर स्थित जलकल कार्यालय में शनिवार को नवाबगंज के पार्षद पति अनिल शर्मा व जेई मनीष सिंह और सुपर वाइजर जलालुद्दीन के बीच जमकर मारपीट हो गई। मारपीट में पार्षद पति के मुंह पर चोट लगने से खून निकल आया। मौके पर पहुंची पुलिस ने माहौल शांत कराया। भेलूपुर थाने में सुपरवाइजर जलालुद्दीन की तहरीर पर पार्षद पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए उनको गिरफ्तार कर लिया गया है। पार्षद ने भी जेई मनीष सिंह और सुपरवाइजर जलालुद्दीन के खिलाफ जानलेवा हमला करने व चेन लूटने की तहरीर दी है।

इंस्पेक्टर भेलूपुर अमित कुमार मिश्रा ने बताया कि एससी-एसटी एक्ट व सरकारी कार्य में बाधा डालने के आरोप में पार्षद पति को गिरफ्तार किया गया है। पार्षद की तहरीर की जांच चल रही है। पार्षद सीता शर्मा का आरोप है कि वह पति के साथ वार्ड की समस्याओं को लेकर जलकल सचिव सिद्धार्थ कुमार के पास गई थीं। वहां अपनी समस्याएं बताने के बाद हम जैसे ही कमरे से बाहर निकले, वहां मौजूद जेई व सुपरवाइजर से बहस शुरू हो गई और उन्होंने हमला कर दिया।

इससे पहले मारपीट के दौरान चोट लगने से नाराज पार्षद सीता देवी पति समेत जलकल परिसर में ही धरने पर बैठ गईं। उनके धरने पर बैठने की सूचना मिलने पर जलकल के कर्मचारी भी धरने पर बैठ गये। पार्षद पति ने जलकल जेई व सुपरवाइजर पर अभ्रदता का आरोप लगाते हुए कहा कि सीवर व पेयजल संबंधी कार्यों में लंबे समय से लापरवाही बरती जा रही है। वहीं जलकल कर्मचारियों ने पार्षद पति पर अक्सर गाली गलौज व सरकारी कार्य में बाधा उत्पन्न करने का आरोप लगाया है। अनिल शर्मा की कुछ माह पहले भी जलकल कर्मचारियों से विवाद हुआ था।

Post a comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad