Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

सोमवार दोपहर दुराचार के आरोपित को अधिवक्ताओं ने कचहरी परिसर में जमकर पीटा

दुराचार के आरोप में गिरफ्तार एक व्यक्ति को अधिवक्ताओं ने सोमवार दोपहर कचहरी परिसर में जमकर पीट दिया। दशाश्वमेध थानाक्षेत्र के बड़ादेव निवासी प्रह्लाद गुप्ता को रविवार शाम लालपुर-पांडेयपुर की पुलिस ने गिरफ्तार किया था। सोमवार को पुलिस उसे लेकर पेशी के लिए कचहरी पहुंची थी। इसकी जानकारी होते ही कई अधिवक्ता प्रह्लाद के पास पहुंच गए और उसकी जमकर पिटाई कर डाली। पुलिस ने किसी तरह प्रह्लाद को बचाया। पिटाई से बेहोश हुए प्रह्लाद को मंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अधिवक्ता अपने एक साथी अधिवक्ता को फोन पर गालियां देने से नाराज थे। गाली-गलौज का वीडियो वायरल भी हुआ था।

प्रह्लाद गुप्ता पर बीते 13 नवंबर को लालपुर क्षेत्र की एक युवती ने दुराचार और जान से मारने की धमकी देने का मुकदमा लालपुर-पांडेयपुर थाने में दर्ज कराया था। तब से प्रह्लाद फरार चल रहा था। फरारी के दौरान किसी सुनील बाबू को लेकर एक अधिवक्ता से बातचीत में प्रह्लाद ने गालियां दी थीं। इससे अधिवक्ता नाराज थे।

मीडियाकर्मी बताने वाले प्रह्लाद पर 11 मुकदमे

खुद को प्रह्लाद मीडियाकर्मी बताता रहा है। दुराचार पीड़िता को भी उसने यही झांसा दिया था। ट्रेनिंग के नाम पर उसने हुकुलगंज स्थित एक मकान में नशीला पदार्थ का सेवन कराकर पीड़िता के साथ दुराचार किया। फिर ब्लैकमेल कर लगातार दुराचार करता रहा। पुलिस में जब उसके खिलाफ शिकायत की गई तो पता चला कि उस पर जिले के अलग-अलग थानों में कुल 11 मुकदमे दर्ज हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr