Welcome to Dildarnagar!

Featured

Type Here to Get Search Results !

Friday की सुबह वाराणसी के कैंट रेलवे स्टेशन पर कार ने कई लोगों को रौंदा

0

वाराणसी के कैंट रेलवे स्टेशन परिसर में Friday की सुबह एक अनियंत्रित कार तेज गति से घुस गई और उसने छह लोगों को रौंद दिया। अचानक तेज गति से आती कार को देखकर परिसर में अफरातफरी मच गई। कार को देखकर मची भगदड़ के बीच जब तक लोग कुछ समझ पाते कार ने छह लोगों को रौंद दिया। 

आनन फानन मौके पर पहुंचे सुरक्षाकर्मियों ने कार को अपने कब्‍जे में लेने के साथ ही चालक को भी गिरफ्तार कर लिया है। हादसे में घायल सभी छह लोगों को मण्डलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बड़ा आतंकी हमला झेल चुके स्टेशन पर अचानक हुई घटना से खुफिया तंत्र भी चौकन्ना हो गया है। 14 साल पहले हुए आतंकी हमले में कई लोग मारे गए थे।

हिरासत में लिए गए कार चालक ने ब्रेक फेल होने की बात कही है। मौके पर पहुंची जीआरपी पुलिस ने कार चालक को  हिरासत में लेने के साथ ही कार्रवाई शुरू कर दी है। हादसे में विकास नंद, आशा, मंगरू, दिव्या और मीरा को अधिक चोट आई है।

बताया जा रहा है कि प्रीपेड स्टैंड से निकली कार को परिसर में धक्का लगाकर स्टार्ट किया जा रहा था। चालक और मालिक राजेश के हाथों में स्टीयरिंग की कमान थी। स्टार्ट होते ही कार अनियंत्रित हो गई। सामने खड़े बाइक सवार भर्थरा (लोहता) निवासी विकास नन्द पांडेय (35) को टक्कर मारते हुए मुख्य भवन द्वार पर लगी रेलिंग को तोड़ दिया। अंदर घुसते ही कार ने जमकर तांडव मचाया। बाहर धूप सेंक रहे एक परिवार के चार सदस्य और एक रिक्शा चालक को रौंदते हए कार मुख्य भवन के दीवार से टकराकर बंद हो गई। 
मौके पर दौड़े आरपीएफ व जीआरपी के जवानों ने कार चालक को हिरासत में लिया और घायलों को उपचार के लिए कबीरचौरा स्थित मण्डलीय अस्पताल में भर्ती कराया। जहां रिक्शा चालक मंगरू (50) और नवविवाहिता दिव्या गुप्ता (21) की हालत चिंताजनक बनी हुई है। 

Source link

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad