Type Here to Get Search Results !

वाराणसी: हादसे में मां-बेटे की मौत पर फूटा गुस्सा, पथराव, लाठीचार्ज, गंगापुर मार्ग पर चक्का जाम

0

वाराणसी के जंसा में बुधवार की सुबह ट्रक की चपेट से विवाहिता और छह माह की मासूम मौत से लोगों का गुस्सा फूट पड़ा। सड़क पर उतरे लोगों ने शवों के साथ अकेलवा वाया गंगापुर मार्ग पर चक्का जाम कर दिया। पुलिस ने लोगों को समझाने की कोशिश की लेकिन बात नहीं बनी। इसी बीच कुछ लोगों ने ट्रक में आग लगाने की कोशिश की तो पुलिस ने बल प्रयोग कर दिया। लाठीचार्ज के बाद मची भगदड़ में पुलिस और पथराव कर दिया गया। पुलिस और मौके पर पहुंचे एसडीएम ने भाग कर जान बचाई। घटनास्थल के पास स्थित छतों से भी पुलिस पर पत्थर चले।

रोहनिया थाना क्षेत्र के माधोपुर निवासी अभिषेक सिंह अपनी पत्नी नेहा (26) और छह माह के बेटे को बाइक से लेकर जंसा दवा के लिए जा रहे थे। मीराबन गांव के पास गंगापुर की तरफ से पीछे से आ रहे ट्रक ने बाइक को जबरदस्त टक्कर मार दी। इससे नेहा और छह माह का बेटा अनियंत्रित ट्रक से कुचल गए। मौके पर ही दोनों की मौत हो गई। अभिषेक को भी चोट लगी। हादसा होते ही ग्रामीणों ने चक्काजाम कर दिया और पुलिस को सूचना दी। एक साथ दो थाना क्षेत्रों जंसा व लोहता की पुलिस पहुंची लेकिन सीमा विवाद में आधे घण्टे उलझी रही।

अकेलवा चौराहा के पास पकड़े गए ट्रक को लोगों ने आग लगाने की कोशिश की लेकिन पुलिस ने ग्रामीणों को खदेड़ दिया। घटनास्थल पर पहुंचे सीओ सदर राकेश कुमार ग्रामीणों को समझाने की कोशिश की लेकिन ग्रामीण नही माने। इसके बाद पुलिस के खिलाफ नारेबाजी करते हुये उच्चाधिकारी को मौके पर बुलाने के जिद पर अड़ गए। मौके पर एसडीएम भी पहुंचे और लोगों को समझाने का प्रयास किया। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेने की कोशिश की तो लोग उत्तेजित हो गए। इसी बीच पुलिस ने बल प्रयोग किया तो लोगों ने पथराव शुरू कर दिया। पुलिस ने भी लाठीचार्ज कर लोगों को खदेड़ने की कोशिश की। इसके बाद भी घंटों तक पुलिस शव को कब्जे में लेने का प्रयास करती रही।  

Post a comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad