Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

मौसम विभाग: पूर्वांचल में शीतलहर का प्रकोप जारी रहेगा, दिन में नहीं निकलेगी धूप

मौसम विभाग ने अगले 24 घंटों के दौरान पूर्वी अंचलों में शीतलहर के साथ ही कोल्ड डे का प्रकोप बना रहेगा। दिन में धूप नहीं निकलेगी। पश्चिमी यूपी के भी कुछ हिस्सों में शीतलहर का असर बना रहेगा। सुबह व रात में घना कोहरा कई इलाकों में छाया रहने के आसार हैं।

बीते 24 घंटों के दौरान प्रदेश का सबसे ठंडा स्थान चुर्क रहा। जहां रात का तापमान 3.2 डिग्री सेल्सियस रहा। गोरखपुर, वाराणसी, अयोध्या, प्रयागराज, कानपुर, लखनऊ, बरेली, झांसी, मेरठ मण्डलों में रात का तापमान सामान्य से कम रहा। इस दरम्यान राज्य के पूर्वी अंचलों के कुछ हिस्सों में प्रचण्ड शीतलहर का प्रकोप रहा, कई इलाकों में दिन में धूप नहीं निकली। पश्चिमी यूपी का भी यही हाल रहा।

गोरखपुर, अयोध्या, बरेली, लखनऊ, मुरादाबाद मण्डलों में दिन के तापमान में उल्लेखनीय बढ़ोत्तरी हुई। गोरखपुर, वाराणसी, अयोध्या, प्रयागराज, लखनऊ, बरेली मण्डलों में दिन का तापमान सामान्य से कम रहा। सबसे अधिक 27.1 डिग्री सेल्सियस दिन का तापमान झांसी में दर्ज हुआ। 

यहां कोल्ड डे रहेगा धूप नहीं निकलेगी
लखीमपुर खीरी, बहराइच, श्रावस्ती, हरदोई, सीतापुर, बलरामपुर, गोण्डा, गोरखपुर, देवरिया, बलिया और आसपास के इलाके

यहां शीतलहर का प्रकोप रहेगा
फरूखाबाद, बरेली, लखीमपुर खीरी, बहराइच, हरदोई, सीतापुर, रायबरेली, अमेठी, अयोध्या, सुल्तानपुर, जौनपुर, वाराणसी, बांदा, चित्रकूट, प्रतापगढ़, सोनभद्र और आसपास के इलाके।

यहां कोहरा/घना कोहरा रहेगा
मुजफ्फरनगर, बिजनौर, अमरोहा, मुरादाबाद, रामपुर, बरेली, पीलीभीत, शाहजहांपुर, लखीमपुरखीरी, बहराइच, श्रावस्ती, हरदोई, सीतापुर, महाराजगंज, कुशीनगर, सीतापुर, महाराजगंज, गोरखपुर, लखनऊ, रायबरेली व अमेठी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr