Type Here to Get Search Results !

UP : कोर्ट की स्थापना को लेकर मथुरा के वकील आज से हड़ताल पर

0

उत्तर प्रदेश के मथुरा जनपद में ऑटो एक्सीडेंट क्लेम कोर्ट, डिस्ट्रिक्ट कोर्ट परिसर अथवा तहसील परिसर में स्थित जुवेनाइल कोर्ट में बनाए जाने की मांग को लेकर क्लेम फोरम के साथ मंगलवार से बार एसोसिएशन के सभी सदस्य हड़ताल पर रहेंगे, जिसकी सूचना डिस्ट्रिक्ट जज व डीएम को दे दी गई है।

इस संबंध में स्थानीय सांसद हेमामालिनी ने भी जिलाधिकारी को पत्र लिखकर जल्द समाधान किए जाने की मांग की है। एसोसिएशन के अध्यक्ष सुशील शर्मा एवं सचिव सुनील चतुर्वेदी ने बताया कि जिले में वाहन दुर्घटना दावा अदालत की स्थापना मुख्यालय से कई किमी दूर किए जाने से वहां तथा स्थानीय कोर्ट में काम करने वाले अधिवक्ताओं के लिए दोनों जगह काम करना मुश्किल है। उन्होंने बताया कि इसलिए वे सभी अधिवक्ता पिछले 10 दिन से हड़ताल कर रहे हैं। इस बीच जिला जज एवं जिलाधिकारी मथुरा से मुलाकात कर अदालत की स्थापना किये जाने की प्रार्थना की गई थी।

उन्होंने बताया, इसके लिए सोमवार (30 नवंबर) तक का समय दिया गया था। लेकिन इस पर कोई सुनवाई नहीं हुई। इसलिए बार एसोसिएशन भी उनका समर्थन करते हुए मंगलवार से हड़ताल पर जाने का निर्णय ले रही है। अब मथुरा के किसी भी कोर्ट में कोई भी अधिवक्ता तब तक काम नहीं करेगा, जब तक कि दावा अदालत की स्थापना मुख्यालय के निकट नहीं हो जाती।

Post a comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad