Welcome to Dildarnagar!

Featured

Type Here to Get Search Results !

कोहरा के चलते अप व डाउन स्पेशल फरक्का ट्रेन का परिचालन पुनः गुरुवार से बंद कर दिया गया

0

कोहरा के बढ़ते प्रभाव के कारण पटना, डीडीयू रेलखंड से होकर चल रही मालदा टाउन से नई दिल्ली जाने वाली अप व डाउन स्पेशल फरक्का ट्रेन का परिचालन पुनः गुरुवार से बंद कर दिया गया। इसके कारण दिलदारनगर स्टेशन के पूछताछ केंद्र पर यात्रियों की भीड़ लगी रही। यात्री हलकान रहे। ट्रेन नं 03483 अप में 31 जनवरी 2021 तक और डाउन में ट्रेन संख्या 03484 डाउन में 2 फरवरी तक के लिए रद्द कर दिया गया है। रेल द्वारा जारी निर्देश के अनुसार यात्रियों की सुरक्षा एवं संरक्षित रेल परिचालन को सुरक्षित करने के उद्देश्य से रेलवे ने कुल 8 जोड़ी ट्रेनों का परिचालन रद्द कर दिया है। 

16 दिसंबर से 31 जनवरी तक 3 जोड़ी स्पेशल ट्रेनों का परिचालन रद्द किया है। इसमे पटना डीडीयू रेलखंड पर चलने वाली मालदा टाउन से नई दिल्ली जाने वाली साप्ताहिक स्पेशल फरक्का ट्रेन संख्या 3483 अप को 16 दिसंबर से 31 जनवरी 2021 तक, डाउन में ट्रेन संख्या 3484 डाउन को 18 दिसंबर से 2 फरवरी तक के लिए रद्द कर दिया गया है। इसी प्रकार मालदा टाउन से नई दिल्ली जाने वाली फरक्का स्पेशल ट्रेन सं. 3413 को 17 दिसंबर से 30 जनवरी तक एवं डाउन में इसी ट्रेन सं 3414 को 19 दिसंबर से 1 फरवरी तक के लिए रद्द कर दिया गया है।

इसके अलावा राजगीर से नई दिल्ली जाने वाली स्पेशल श्रमजीवी एक्सप्रेस 2391 अप में सोमवार तथा डाउन में इसी ट्रेन को मंगलवार को रद्द कर दिया है। इस संदर्भ में जानकारी देते हुए पूर्व मध्य रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी राजेश कुमार ने बताया है कि यात्रियों की सुरक्षा के मद्देनजर ट्रेनों के परिचालन के दिनों में कमी किया गया है।

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad